क्राइमछत्तीसगढ़देशब्रेकिंग न्यूज़

Chhattisgarh: पार्किंग के ठेकेदार की हत्या का आरोपी हुआ बस्तर से गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर…

दुर्ग: दुर्ग में बस स्टैंड पार्किंग के ठेकेदार श्रीराम यादव उर्फ मंत्री यादव की हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर अजय दुबे के भतीजे अक्षत को पुलिस की क्राइम टीम ने बस्तर से पकड़ा है। अक्षत समेत 3 को गिरफ्तार कर कोतवाली थाने के सुपुर्द किया है। वहीं पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, मुख्य आरोपी के सोशल मीडिया अकाउंट से हत्याकांड के बाद इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक पोस्ट किए जा रहे थे।

इसमें मृतक मंत्री यादव के परिवार के अन्य सदस्यों को भी मारने की धमकी के अलावा अपने परिवार के लोगों को परेशान करने को लेकर प्रशासन को बातें लिखी गई थी। बता दें कि मंगलवार की रात को गंजपारा चौक के पास श्रीराम यादव उर्फ मंत्री यादव की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। मंत्री यादव अपने दोस्त बल्लू उर्फ बलराम यादव के साथ शराब दुकान गया था और वहां से शराब लेकर वापस लौट रहा था।

तभी रास्ते में आरोपी अक्षत उर्फ मान्या दुबे, अमिताभ दुबे उर्फ चंदू, शुभम शर्मा पंडित और वंश राजपूत दो बाइक से वहां पहुंचे। आरोपी अक्षत दुबे ने अपने चाचा अजय दुबे से मारपीट करने की बात को लेकर मंत्री यादव से विवाद शुरू कर दिया और उसके बाद सभी आरोपियों ने मंत्री यादव पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए थे। मंत्री यादव को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button