पॉलिटिक्सबड़ी खबरविधानसभा चुनाव

आम आदमी पार्टी आरंग विधायक के लिए करेगी 25 अगस्त को सद्बुद्धि यज्ञ

आरंग – विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेश पार्टी द्वारा जनता से वादा कर सरकार बनाकर जनता के वादे को भूलकर वादा खिलाफी किये जाने को लेकर एवं स्थानीय समस्याओं को लेकर उनके निराकरण हेतु आम आदमी पार्टी द्वारा सतबुद्धि यज्ञ एवं प्रदर्शन दिनांक 25/08/23 को आरंग में स्थानीय विधायक एवं मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया को सतबुद्धि प्रदान करने यज्ञ हवन कर प्रदर्शन करने को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता श्री परमानंद जांगड़े ने एस डी एम आरंग एवं थाना प्रभारी को ज्ञापन शौपा है।

आम आदमी पार्टी द्वारा पुरे प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्र में वर्ष 2018 के निर्वाचित कांग्रेस विधायको द्वारा आम जनता को अपने चुनावी घोषणा में वचन देकर , जनता से वादा कर सरकार बनाई, लेकिन अपने चुनावी घोषणा को पूरा नही करते हुये एवं जनता के साथ वादाखिलाफी कर रही है। एवं स्थानीय समस्याओं के निराकरण को लेकर आम आदमी पार्टी विधानसभा आरंग द्वारा दिनांक 25/08/2023 दिन शुक्रवार समय दोपहर 01 बजे स्थानीय विधायक एवं मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया को सतबुद्धि प्रदान किये जाने हेतु यज्ञ हवन करेगी। क्योंकि कांग्रेस पार्टी अपने

चुनावी घोषणा पत्रवचन पत्र में गंगा जल का क़सम खाकर छत्तीसगढ़वाशियो से वादा किया था की कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर घोषणा पत्र के एक एक वादा को पूरा करेगे लेकिन सरकार का कुछ माह ही बचा है फिर से चुनाव आने वाली है। कुभकर्णीय निद में सोये झूठे धोखेबाज सरकार को उनके वादे याद दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी हवन यज्ञ कर उनके वादा याद दिलायेगी ताकि छत्तीसगढ़ की जनता को उनके हक़ अधिकार मिल सके।
\
कांग्रेस पार्टी ने सरकार बनने के पहले अपनी चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था की कांग्रेस पार्टी की प्रदेश में सरकार बनने पर शराबबंदी करेंगे 02 चिटफंड कंपनी में प्रभावित लोगो का राशि वापस करेंगे दैनिक वेतन भोगी अनिमित / संविदा कर्मचारी का नियमितिकरण करने का वादा किया है जो जुमला निकला साथ ही मंत्री के विधानसभा में चप्पे चप्पे पर अवैध कारोबार खुलेआम संचालित हो रहे

ग्रामपंचायतो में जल जीवन मिशन में रोड रास्ते को खोदे गये गद्दे का मरम्मत की विकराल समस्या से आम जनता परेशान है। आरंग की मनरेगा मज़दूर का मज़दूरी भुगतान जो सरकार के कोटे का राशि कई महीनों से लंबित है। विधानसभा के समस्त गावो का आबादी सर्व लंबित है वर्षों से घास भूमि में काबिज मकाम भूमि का सर्वे नहीं हुआ है जिसकी मद परिवर्तन कर आम जनता को आबादी भूमि का पट्टा प्रदान करने करना एवं विधान सभा आरंग में अवैध कारोबार जैसे अवैध मुरम खनन अवैध रेत खनन अवैध गिट्टी खनन अवैध प्लाटिंग अवैध शराब गांजा, नशीली टैबलेट अवैध कबाड़ व्यवसाय आदि नई राजधानी प्रभावित जनों को शासन द्वारा दिये गये आश्वाशन एवं वादा आज भी अपेक्षित है नया रायपुर प्रभावित क्षेत्र के गावो का पट्टा वितरण अभी भी अपेक्षित है। ग्राम संडी में आम जनता के मर्जी विरुद्ध प्रस्तावित एथेनाल प्लांट पर रोक लगाने बिजली आपूर्ती सेवा में सुधार लो वोल्टेज क्षति ग्रस्त तार पोल खम्भा सहित ट्रांसफार्मर लोड बढाने किसानों को हो रही बड़ी समस्या लावारिस मवेशी जो दुर्घटना एवं फ़सल चराई से जूझ रहे है। गोठान मात्र दिखावे की योजना बन गई है इसमें लावारिस मवेशी को रखकर उनके संवर्धन की व्यवस्था करे।जिसको लेकर आम आदमी पार्टी जनता के हितों को लेकर प्रदर्शन करेंगे।

रिपोर्टर – नमनश्री वर्मा आरंग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button