क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: वर्दीधारी सिपाही को युवक मारा थप्पड़, स्पताल ले जाने के दौरान हुआ विवाद, देखे विडियो…

बिलासपुर: जिले में एक युवक ने ड्यूटी में तैनात वर्दीधारी सिपाही को थप्पड़ मार दिया। फिर झूमाझटकी करते हुए मारपीट की। पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवक कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारने के बाद धक्कामुक्की करता दिख रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चपोरा में सड़क हादसे में घायल युवक को इतवार सिंह अस्पताल लेकर जा रहा था।

तभी 112 पर तैनात के आरक्षक ने उसे रोक लिया। पुलिसकर्मी ने दबंगई दिखाते हुए पहले युवक से मारपीट की। जिसके बाद पुलिस ने इतवार सिंह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और वर्दीधारी पुलिस जवान से मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं दबंगई दिखा रहे जवान के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

सिटिजन पोर्टल में नहीं है कोई डिटेल
वहीं किसी ने आरक्षक और युवक के बीच हुई मारपीट का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने पर आरक्षक ने घटना की शिकायत रतनपुर थाने में कर दी। जिस पर पुलिस ने जांच के बिना ही आरक्षक के साथ मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। खास बात यह है कि, पुलिस ने सिटिजन पोर्टल में ऑनलाइन FIR दर्ज की है, लेकिन उसमें घटना का डिटेल ही नहीं है। न तो प्रार्थी का नाम है और न ही आरोपी का जिक्र है। हालांकि, पुलिस ने इसे तकनीकी त्रुटि बताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button