क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: बैंक गई युवती को सड़क के बीच धारदार चाकू से रेता गाला, देखे वीडियो…

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही GPM जिले में बुधवार को एक लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। लड़की अपने भाई के साथ बैंक पहुंची थी। इसी दौरान बाहर एक युवक ने उसके पेट में धारदार हथियार (चाकू) से कई वार किए और गला रेत दिया। फिर वहां से भाग निकला। वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, झगराखाड़ निवासी रंजना यादव (21) अपने चचेरे भाई के साथ मेन रोड स्थित एक्टिवा से स्टेट बैंक की शाखा में पहुंची थी। रंजना जैसे ही एक्टिवा से उतरी एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर पहुंचा और उस पर धारदार हथियार से एक के बाद एक कई वार कर दिए। इससे रंजना की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक ने उस पर 11 वार किए।

फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। CCTV फुटेज के आधार पर जिले में नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश की जा रही है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि लड़की और आरोपी के बीच करीब 3 मिनट तक बातें होती हैं। इसके बाद युवक चाकू से वार करता है। वारदात के बाद आरोपी ने धारदार हथियार को लड़की के शव के पास ही फेंक दिया। इसके बाद कुछ देर वहीं खड़ा रहा। खास बात यह है कि इस दौरान मेन रोड पर काफी भीड़ थी। युवक को लड़की पर हमला करते हुए लोग देख रहे थे, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की हिम्मत नहीं की। लड़की के भाई ने बताया कि, आरोपी युवक लगातार उनका पीछा कर रहा था।

बैंक के बाहर पहुंचते ही रंजना से मोबाइल मांगते हुए विवाद करने लगा। रंजना ने उसे मोबाइल दिया और फिर कभी नहीं मिलने की बात कही। तभी युवक ने चाकू निकाल लिया और रंजना पर हमला कर दिया। लड़की की छोटी बहन ने बताया कि, रंजना का दुर्गेश नाम के एक लड़के से दोस्ती थी। इसके बाद दुर्गेश ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उसी ने रंजना को मोबाइल भी दिया था।

आरोप है कि दुर्गेश ने ही रंजना की हत्या की है। इसी जगह पर करीब 14 साल पहले गौरेला के ग्रामीण बैंक के कैशियर की 10 लाख रुपए लूटने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह गौरेला का सबसे व्यस्तम इलाका है। इसके बाद भी यहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है। यहां से जाने वाले रास्ते मध्यप्रदेश के अनूपपुर और डिंडोरी की ओर जाते है। अंतरराज्यीय सीमा वाली रोड पर लगातार हो रही घटनाओं के बावजूद पुलिस ने सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए। अब दिनदहाड़े हत्या की घटना से गौरेला में एक बार फिर दहशत फैल गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button