क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: कार में ठोकर लगने से युवक हुआ गंभीर रूप से घायल…

बिलासपुर: मस्तूरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह टिकारी के जोरवा (पथरताल) मोड पर सामने से एक अज्ञात कार Car ने बाइक सवार को ठोकर मार मौके से फरार हो गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने गंभीर रूप से घायल युवक को 108 की मदद से हॉस्पिटल Hospital भेज आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे के आसपास सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार Mudpaar (दर्राभाठा) निवासी लोकेश बंजारे Lokesh Banjare मल्हार स्थित पेट्रोल पंप में पेट्रोल Petrol डालने का काम करता है , अपनी ड्यूटी खत्म कर दस बजे के आसपास अपने घर जाने के लिए अपने बजाज पल्सर बाइक से निकाला था जो मस्तूरी थाना क्षेत्र के जोरवा (पथरताल) मोड के पास पहुँचा था, तभी जोरवा तरफ से आ रही सफेद कलर की अज्ञात कार उसे ठोकर मार दी। इसमें बाइक में सवार युवक लोकेश बंजारे Lokesh Banjare सड़क में गिर गया जिसके शरीर के अन्य हिस्सों सहित पैर में गंभीर चोट लगी हुई है। वही दुर्घटना कर कार चालक कार लेकर मौके से मल्हार की ओर भाग निकला।

इसकी सूचना आसपास के लोगों ने डायल 112 और डायल 108 को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची 108 की टीम की मदद से घायल लोकेश को मस्तूरी स्थित स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। वही मस्तूरी पुलिस दुर्घटना कर फरार कार चालक की पता तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button