क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: नेशनल हाईवे पर बीयर बोतल से भरी ट्रक पलटी, सड़क पर आने जाने वाले लोगों ने की लूट…

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में जीई रोड नेशनल हाईवे पर बीयर से भरा एक ट्रक पलट गया, जिससे हाईवे पर जाम लग गया। बताया जा रहा है कि ट्रक महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बीयर की पेटियां लेकर आ रहा था, जिसमें करीब 2400 पेटी बियर के डिब्बे थे। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीयर ट्रक से ओडिशा जा रही थी, तभी मंगलवार की रात में लगभग 1 बजे जी ई रोड में PWD कार्यालय के पास अचानक से ट्रक पलट गया। ट्रक के पलटने से ड्राइवर क्लीनर बच गए, लेकिन सड़क पर इस दौरान सड़क पर शराब बहने लगी। सड़क पर आने जाने वाले लोगों ने बीयर की पेटी लेकर भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। रात को ही पुलिस बल और आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई थी।

उप निरीक्षक उज्जवल सूत्रधर और रामसिंह पाटिल मौके पर पहुंचकर पलटे ट्रक को खाली करा कर दूसरी गाड़ी से बीयर की पेटियों को नदई स्थित मोहरा वेयर हाउस में रखवाया गया है। बाद में परमिट जारी होने पर माल को ओडिशा रवाना किया जाएगा। इसके साथ ही पलटे ट्रक को क्रेन से सीधा कराया गया है। जब तक ट्रैफिक जाम हो चुका था। बाइपास के माध्यम से ट्रकों को रवाना किया जा रहा है, लेकिन जब तक सुबह दुर्ग और नागपुर से शहर में आने वाली गाड़ियों की जाम लग गई। अभी यातायात दुरुस्त हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button