क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: नाना-नानी के घर गर्मी की छुट्टियाँ मनाने आई छात्रा ने जहर पीकर की आत्महत्या, पढ़े पूरी खबर…

कोरबा: कक्षा 11वीं की एक ग्रामीण छात्रा ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम कराया। मृतका पिता बंसीलाल ने बताया कि उसके पांच बच्चे हैं। पांच बहनों में सबसे बड़ी परमेश्वरी 20 वर्ष थी। बचपन से ही ग्राम बोतली स्थित अपने नाना-नानी के घर पर रहकर वह पढ़ाई कर रही थी।

अक्सर गर्मी छुट्टी में घर आया करती थी। 11 वीं का पेपर दिलाने के बाद वह गर्मी की छुट्टी मनाने घर आई हुई थी। मंगलवार की सुबह खेत में मूंगफली की सफाई करने गई हुई थी। इसी दौरान खेत में काम कर रहे लोगों की नजर परमेश्वरी पर पड़ी, जहां वह बेहोश होकर गिरी दिखाई दी। स्वजनों ने उसे उठा कर निजी वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

डाक्टर ने बताया कि युवती ने कुछ सेवन किया है। हालांकि खेत में स्थल से कोई जहर जैसी चीज बरामद नहीं हुई है। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि अस्पताल से मिले मेमू के आधार पर मर्ग कायम कर स्वजनों का बयान लिया गया है। युवती ने जहर का सेवन क्यों और कब किया है इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button