accidentछत्तीसगढ़बड़ी खबर

कक्षा आठवीं की छात्रा को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ठोका, 10 फीट दूर जा गिरी छात्रा..हुई मौत

बिलासपुर जिले से एक खबर सामने आय है यह सीपत थाना क्षेत्र के बिलासपुर-बलौदा मार्ग स्थित ग्राम गुड़ी में आज सुबह एक तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने पैदल जा रही छात्रा को पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे छात्रा करीब 10 फीट दूर जा गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता बता दे की घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने में लगी हुई है।

जानकारी के अनुशार ग्राम गुड़ी में गुरुवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे गांव के ही 14 साल की लड़की विमला उर्फ सिमरन रात्रे अपनी सहेली विद्या रात्रे के साथ उचित मूल्य की दुकान गई थी। वह आठवीं कक्षा की छात्रा थी। सुबह करीब 11 बजे दोनों दुकान से खाली बोरी लेकर घर लौट रहीं थीं। दोनों सड़क किनारे चल रहीं थीं। उसी समय पीछे से तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो वाहन ने सिमरन को जोरदार टक्कर मार दी,

जिसके बाद सिमरन सड़क से दूर जा गिरी। इस नजारे को देखकर विद्या चिल्ला उठी।उसकी नजर सिमरन पर गई तो वह सड़क से दूर पड़ी थी और उसकी मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस हादसे को देखकर उन्हें लगा कि सिमरन की हालत क्षत विक्षत हो गई होगी।

लेकिन जब पास गए तो उसके शरीर में खरोच तक के निशान नहीं थे। बताया जा रहा है कि अंदरूनी चोट लगने की वजह से उसकी मौत हुई है।इस घटना के बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोके बिना ही वहां से फरार हो गया, जिसके बाद लोगों को गुस्सा भड़क गया। नाराज लोगों ने बिलासपुर-बलौदा मार्ग में चक्काजाम कर दिया, जिसके चलते भीषण गर्मी में वाहनों की कतार लगी रही और लोग परेशान होते रहे।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ ही राजस्व विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गई। इस बीच पुलिस ने उन्हें समझाइश दी। लेकिन, भीड़ शांत नहीं हुई। तहसीलदार ने तत्कालिक सहायता राशि दी, तब जाकर मामला शांत हुआ और चक्काजाम समाप्त हुआ। इस घटना के चलते दो घंटे तक जाम रहा। चक्काजाम खत्म होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button