देशबड़ी खबर

ए. आर. रहमान के कार्यक्रम को लेकर विवाद, वरिष्ठ अधिकारी का तबादला…

चेन्नई: संगीतकार ए. आर. रहमान के कार्यक्रम को लेकर हुए विवाद के कुछ दिन बाद तांबरम पुलिस आयुक्तालय से संबद्ध एक वरिष्ठ अधिकारी का तबादला कर दिया गया है और उन्हें अनिवार्य प्रतीक्षा के तहत रखा गया है।

रहमान के कार्यक्रम के दौरान यातायात जाम होने समेत कई विवाद हुए थे। यातायात बाधित होने के कारण मुख्यमंत्री के काफिले की आवाजाही भी प्रभावित हुई थी। विभाग के नोट में कहा गया है कि तांबरम पुलिस आयुक्तालय से संबंध पल्लीकरनई की पुलिस उपायुक्त (कानून-व्यवस्था) एवं आईपीएस अधिकारी डॉ. दीपा सत्यन को अगले आदेश तक ह्लडीजीपी/(पुलिस बल प्रमुख) एचओपीएफ, चेन्नई के कार्यालय में अनिवार्य प्रतीक्षाह्व के तहत रखा गया है।

एक अन्य आईपीएस अधिकारी व ग्रेटर चेन्नई पुलिस की डीआइजी/संयुक्त पुलिस आयुक्त, पूर्व, कानून एवं व्यवस्था, दिशा मित्तल को भी इसी तरह की अनिवार्य प्रतीक्षा के तहत रखा गया है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि बौद्धिक संपदा अधिकार प्रवर्तन प्रकोष्ठ, चेन्नई के पुलिस अधीक्षक आईपीएस अधिकारी आदर्श पचेरा का तबादला तिरुनेलवेली शहर के एसपी/डीसीपी पूर्व के रूप में किया गया है।

रविवार को, यहां आॅस्कर पुरस्कार से सम्मानित रहमान का संगीत समारोह कुप्रबंधन के आरोपों को लेकर विवाद में घिर गया था। कार्यक्रम के समय ईस्ट कोस्ट रोड पर यातायात जाम हो गया था। इस दौरान टिकट धारकों को कार्यक्रम स्थल में प्रवेश से रोक दिया गया था और महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए थे। तांबरम के पुलिस आयुक्त ए . अमलराज ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर पूछताछ की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button