क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: चलती ट्रेलर में सड़क के बीच लगी आग, मचा अफरा-तफरी…

जगदलपुर: रविवार की दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक ट्रेलर trailer का केबिन शार्ट सर्किट के चलते जल गया। आग निकलता देख ड्राइवर driver अपने सामानों को लेकर भाग गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम के साथ ही फायर बिग्रेड fire brigade की गाड़ी मौके पर पहुँच वाहन को बुझाने में जुट गई, जहाँ घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

कोतवाली थाना प्रभारी सुरेश जांगड़े Suresh Jangade ने बताया कि ट्रेलर का ड्राइवर केबिन जो कि गुजरात पासिंग था, ओडिशा की ओर से रायपुर जाने के लिए निकला हुआ था, जैसे ही वाहन आसना से पहले पहुंची कि अचानक गाड़ी Vehicle से धुआं निकलता देख ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेलर के सिर को सडक़ किनारे खड़ा करते हुए अपना सामान निकाल कर

सडक़ पर आ गया।
जिसके बाद वाहन पूरी तरह से जल रहा था। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस से लेकर सडक़ पर जा रहे लोगों का जाम लग गया, जिसके बाद कुछ लोगों ने इस जलते हुए ट्रेलर trailer का वीडियो भी बनाने लगे। यातायात पुलिस Traffic police सडक़ के दोनों ओर से आने जाने वाले वाहनों को रोकने में जुट गई। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक आग पूरी तरह से गाड़ी Vehicle को जला दिया था। ज्ञात हो कि करीब दो सप्ताह पहले एलआईसी कालोनी के पास चलती हुई एक थार वाहन भी शॉर्ट सर्किट के चलते जल गई थी, जहां पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद उसे भी बुझाने में सफलता हासिल की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button