Madhya pradeshक्राइमदेशबड़ी खबरमुरैना

बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा इलाके में पाइप गोदाम में लगी भीषण आगमची अफरातफरी…

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा इलाके में स्थित एक प्लास्टिक पाइप की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने से गोदाम में रखा सारा पाइप जलकर खाक हो गया। वहीं घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। तत्काल घटना की सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की टीम फ़िलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा इलाके में पाइप गोदाम में लगी भीषण आगमची अफरातफरी
बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा इलाके में पाइप गोदाम में लगी भीषण आगमची अफरातफरी

बताया जा रहा है कि इंडियन ऑयल कम्पनी ने गोदाम को किराए से लिया था। आग इतनी भीषण है कि दो किलोमीटर से ही उसकी ऊंची-ऊंची लपटें दिखाई दे रही है। काफी देर से दमकल की टीम आग बुझाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। आगजनी की घटना के बाद मुरैना-जौरा मार्ग पर यातायात भी प्रभावित हुआ।

सास की हत्या का मामला: हंसिया से 95 बार किया था हमला, कातिल बहू को सजा-ए-मौत की सजा
मिली जानकारी के मुताबिक मुरैना से जौरा के बीच जाफराबाद गांव के पास इंडियन ऑयल ने गोदाम बनाया है। जहां गैस पाइप के अलावा प्लास्टिक का सामान भी बहुत अधिक मात्रा में रखा हुआ है। जिससे आग ने और विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलते ही प्रशासन ने मुरैना-जौरा सहित अन्य स्थानों से दमकल गाड़ी भेजीं। इंडियन ऑयल कम्पनी ने निजी व्यक्ति से R R रिसोर्ट परिसर को किराये पर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button