Madhya pradeshक्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबरभारत

मामा-भांजी के रिश्ते को अपवित्र करने वाला आया मामला आया सामने, दोनों में था गहरा प्यार, नहीं कर पाए शादी तो फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या…

छिंदवाड़ा: तामिया थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार को पांडूपिपरिया ग्राम पंचायत के पास बांसडोंगरी गांव में दोनों का शव महुआ के पेड़ पर लटकता हुआ मिला। पुलिस Police के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। विवाह Marriage में सामाजिक समस्या के चलते दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया और एकसाथ फंदे पर लटकर जान दे दी।

शनिवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों भीड़ जुट गई। टीआई विजय सिंह ठाकुर ने बताया कि, डामर प्लांट के आगे बांसडोंगरी मार्ग के पास महुए के पेड़ पर सातलवाह के रहने वाले 25 वर्षीय वीरेंद्र इवनाती Virendra और 18 युवती का शव डेड पेड़ Tree पर लटकता मिला। मौके पर जांच पड़ताल के साथ एफएसएल FSL टीम को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग love affairs था। दोनों विवाह करना चाहते थे लेकिन युवक रिश्ते में युवती का मामा लगता था। घरवाले इस रिश्ते से राजी नहीं थे। विवाह में सामाजिक समस्या आ रही थी, जिसके चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस Police मर्ग कायम कर आगे की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को परिजनों relatives को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button