Entertainmentletest newlifestyleMadhya pradeshmaharastraछत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरमनोरंजनविदेश

गोविंदा को लगी गोली, ICU में भर्ती, पढ़े पूरी खबर…

इंदौर: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा घायल हो गए हैं। लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ करते समय उनके घुटने में गोली लग गई। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल Hospital ले जाया गया। घटना मंगलवार सुबह करीब 5 बजे की है। READ ALSO :फिल्मी स्टाइल से ड्राइवर को शराब के नशे में धुत कर, चोर ले उड़े कार, कार जंगल में लावारिश हालत में मिली…

पुलिस ने जब्त की रिवॉल्वर
कहा जा रहा है कि अभिनेता आईसीयू में भर्ती है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मुंबई पुलिस Mumbai police के मुताबिक, गोविंदा की बंदूक से गलती से गोली चली, जो उनके पैर में लग गई। गोली उनके घुटनों के पास लगी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिवॉल्वर जब्त कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है। READ ALSO :Chhattisgarh: माँ ने खुद जहर पीकर बच्चों को भी पिलाया, बेटे की हुई मौत, 2 की हालत नाजुक…

बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे एक्टर
जानकारी के अनुसार, गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। उनके हाथ से रिवॉल्वर छूटकर गिरने से हादसा हुआ। उनके मैनेजर शशि सिन्हा ने कहा कि डॉक्टरों Doctorsने गोली निकाल दी है और गोविंदा की हालत ठीक है। वह अभी अस्पताल में हैं।

https://x.com/i/status/1840983711916888475

आईसीयू में भर्ती हैं अभिनेता
गोविंदा के मैनेजर ने बताया कि जब हादसा हुआ तब गोविंदा की पत्नी सुनिता घर पर नहीं थीं। जानकारी मिलते ही मुंबई के लिए रवाना हुई और अस्पताल Hospital पहुंची। फिलहाल उनकी बेटी टीना और पत्नी हॉस्पिटल में उनके साथ हैं।

शिवसेना पार्टी में शामिल हुए
गोविंदा 90 के दशक के सबसे बड़े स्टार थे। उन्होंने हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, दूल्हे राजा, राजा बाबू, नसीब, हद कर दी आपने और आंटी नंबर 1 जैसी कई फिल्मों में काम किया है। गोविंद ने इसी साल राजनीति politics में एंट्री ली। उन्होंने मार्च में एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना की सदस्यता ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button