क्राइमछत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

RAIPUR: विधायक देवेंद्र यादव से कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने कहा, राजनीतिक षड्यंत्र के तहत देवेंद्र को गिरफ्तार किया गया…

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट ने शुक्रवार को विधायक देवेंद्र यादव से सेंट्रल जेल रायपुर में मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ PCC चीफ दीपक बैज और नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत Charandas Mahant मौजूद रहे। मुलाकात के बाद पायलट pilot ने कहा कि, बलौदाबाजार की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी। प्रशासन की नाकामी के कारण ऐसे हालत बने, सरकार समाज को सुरक्षा और संरक्षण नहीं दे पा रही है। साथ ही पायलट Pilot ने कहा- राजनीतिक षड्यंत्र के तहत देवेंद्र यादव Devendra Yadav को गिरफ्तार किया गया है। समाज की भावनाएं आहत हुईं, उस पर सरकार नाकाम रही।

उल्लेखनीय है कि, अपने भिलाई नगर विधायक Bhilai Nagar MLA की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस लगातार आक्रामक नज़र आ रही है। मुलाकात के बाद सचिन पायलट ने राजीव भवन में एक बैठक भी ली। इस बैठक में शनिवार को प्रदेशभर में आयोजित होने वाले प्रदर्शन को लेकर रणनीति बनाई गई।

बलौदाबाज़ार हिंसा के मामले में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव Devendra Yadav को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद से कांग्रेस एक्शन मोड में नज़र आ रही है। इसी सिलसिले में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट Sachin Pilot ने सेंट्रल जेल में देवेन्द्र यादव से मुलाकात की है।

प्रदर्शन की रणनीति पर हुई चर्चा
जेल में मुलाकात करने के बाद सचिन पायलट राजीव भवन में कांग्रेस Congress के नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में कांग्रेस के आगामी होने वाले प्रदर्शन की रणनीति को लेकर चर्चा की गई। साथ ही देवेंद्र यादव Devendra Yadav की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी के आंदोलन को लेकर भी बैठक में बातचीत हुई।

NSUI ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
विधायक देवेंद्र यादव Devendra Yadav की गिरफ्तारी का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी सिलसिले में NSUI के कार्यकर्ताओं गिरफ़्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया है। इस दौरान NSUI कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झूमाझटकी भी हुई है। NSUI प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय Niraj Pandey के नेतृत्व में यह प्रदर्शन किया गया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने अफसरों को ज्ञापन सौंपा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button