क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: महिला से गैंगरेप में शामिल, 1 आरोपी की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश…

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में रक्षाबंधन के दिन आरोपियों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कई अब भी फरार हैं। इस वारदात में शामिल एक युवक का शव संदिग्ध हालत में ओडिशा odisha मिला है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपने मामा के घर सरायपाली saraayapaalee गया था। जहां पर खेत में करंट लगने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, जंगली सुअर wild boar के शिकार के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है।

मेला देखने निकली थी महिला
मिली जानकारी के मुताबिक, रक्षाबंधन के दिन महिला गांव से मेला देखने के लिए निकली थी। इसी दौरान तालाब के पास कुछ युवकों ने महिला को घेर लिया और उसके साथ गैंगरेप gangrape की घटना को अंजाम दिया। महिला तकरीबन ढाई से 3 घंटे तक आरोपियों के कब्जे में रही रात तकरीबन 10:00 बजे महिला ने सरपंच head को फोन कर घटना की सूचना दी, जिसके बाद सरपंच head ने आकर महिला को छुड़ाया। मामले में पुलिस police ने अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

अपहरण कर किया गैंगरेप
बताया जा रहा है कि, पीड़ित महिला की उम्र 27 वर्ष है और वह पति से अलग अपनी मां के साथ पास के ही सोड़ेकेला गांव में रहती है। महिला बेहद गरीब है और बकरी चराकर जीवन यापन करती है। बताया जाता है कि, रक्षाबंधन Raksha Bandhan की शाम महिला मेला देखने के नाम से घर से निकली थी। पास के गांव के साईपाली के पास तालाब किनारे कुछ युवकों की नजर अकेली महिला पर पड़ी। युवकों ने पहले महिला Woman के साथ छेड़खानी की और उसके बाद उसे अगवा कर तालाब किनारे झाड़ियां में ले गए। युवकों ने बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। महिला रात 10:00 बजे तक युवकों के कब्जे में रही।

Chhattisgarh: महिला से गैंगरेप में शामिल, 1 आरोपी की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश...
Chhattisgarh: महिला से गैंगरेप में शामिल, 1 आरोपी की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश…

सरपंच ने मौके पर पहुंचकर छुड़ाया
किसी तरह महिला ने मोबाइल फोन से सरपंच head को युवकों के द्वारा बंधक बनाने और रेप की घटना की सूचना दी इसके बाद सरपंच head ने आकर महिला को युवकों से छुड़ाया। पीड़ित ने परिजनों को आकर घटना की जानकारी दी जिसके बाद दूसरे दिन पुसौर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। घटना के कुछ घंटे के भीतर पुलिस ने सात युवकों को गिरफ्तार किया है जिसमें 6 युवक और एक नाबालिग शामिल हैं। पकड़े गए सभी आरोपी पास के गांव घुटकू पाली और केसाई पाली के रहने वाले हैं। सभी युवकों young men की उम्र 20 से 22 साल की है। बताया जाता है की घटना के वक्त सभी आरोपी नशे में थे।

गांव वाले और भी लोगों के शामिल होने की जता रहे हैं आशंका
इस घटना के बाद पीड़िता की मां काफी आहत है। उसका कहना है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और फांसी दी जानी चाहिए। गांव के लोगों की माने तो घटना में कुछ और लोग भी शामिल थे, हालांकि अब तक अन्य लोगों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि, महिला के बयान के आधार पर 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 70(1) 351 (2) के तहत सामूहिक दुष्कर्म gang rape का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता के बयान के आधार पर इस मामले में जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button