क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh Crime: दोस्त को नशेड़ी और शराबी बोलना पड़ा महंगा, धारदार हथियार से गला रेतकर उतारा मौत के घाट, पढ़े पूरी खबर…

लखनपुर: नशेड़ी और शराबी बोलना एक दोस्त को महंगा पड़ गया। दोस्त ने दोस्त की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामला सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव का है। दरअसल बीते दिनों कुंवरपुर लटोरी जाने वाले मार्ग में एक व्यक्ति की लाश मिली थी, जिसके गले को धारदार हथियार से काट गया था।

लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। इसके साथ मृतक के सिर और पेट पर भी कई बार हथियार से वार किया गया था। मृतक की पहचान लखनपुर बाजारपारा निवासी मुकेश यादव के रूप में हुई थी। मामले में पुलिस ने आरोपी नीरज साहू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नीरज साहू और मृतक मुकेश यादव दोनों जिगरी दोस्त थे। दोनों एक साथ घूमते थे और

एक साथ शराब सेवन करते थे।
शराब सेवन के दौरान नशे में अक्सर मुकेश यादव नीरज साहू को शराबी कह कर चिढ़ता था,यह बात नीरज को बुरी लगती थी। कहता था कि तुम नशेड़ी हो और नशा मुक्ति केंद्र भी जा चुके हो, यह बात सुनने के बाद आरोपी नीरज साहू खुन्नस करने लगा। घटना के दिन प्लानिंग के तहत अपने घर में रखे चाकू और डंडा को लेकर मुकेश के घर पहुंचा और सुबह घूमने की बात को लेकर कुंवरपुर नहर की तरफ उसे ले गया और सूनसान जगह देखकर उसके गर्दन को चाकू से हमला कर दिया और पेट में भी कई बार वार किया।

सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी, तभी यह पता चला कि नीरज साहू उसके साथ घूमता था। शंका के आधार पर जब नीरज साहू को पकड़ पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी दोस्त नरेश साहू को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या की धारा के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button