छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़

पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा भाजपा ने अब उनसे कन्नी काटना शुरू कर दिया है, बृजमोहन अग्रवाल का भविष्य तय करेगी अब भाजपा, कांग्रेस में होते तो हम तय करते, पढ़े पूरी खबर…

रायपुर: छत्तीसगढ़ से तोखन साहू को केंद्रीय राज्य मंत्री का दर्जा मिलने के बाद सियासत तेज हो गई है. इस मामले में पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा, छत्तीसगढ़ से कम से कम दो से तीन मंत्री बनाना चाहिए था. बहुत से लोग इंतजार में थे. केंद्रीय मंत्री नहीं बनाने पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल के भविष्य पर डहरिया ने कहा, अपनी भूमिका के बारे में बृजमोहन अग्रवाल को सोचना चाहिए. भाजपा ने अब उनसे कन्नी काटना शुरू कर दिया है. यह बृजमोहन अग्रवाल को समझ आ गया है. उनका भविष्य भाजपा तय करेगी, कांग्रेस में होते तो हम तय करते.

विधायक मोतीलाल साहू के साहू समाज का सम्मान नहीं किए जाने वाले बयान पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा, कांग्रेस सभी समाज को लेकर चलती है. समाज से जुड़े व्यक्तियों का पूरा सम्मान करती है.साहू समाज के व्यक्ति को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. कांग्रेस में

विधानसभा और लोकसभा चुनाव में साहू समाज को भी पर्याप्त महत्व दिया गया था. सभी जगहों में प्रतिनिधत्व करने का मौका कांग्रेस देती है.

जातिगत समीकरण को लेकर भाजपा काम कर रही, इस मामले में डहरिया ने कहा, सोशल इंजीनियरिंग का काम भाजपा कर रही है.
भाजपा ने अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को दरकिनार किया है. आरक्षण खत्म करने की राजनीति भाजपा कर रही है.
अगर उसमें नहीं संभले तो भाजपा को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा. दिल्ली में हुई कांग्रेस CWC की बैठक को लेकर डहरिया ने कहा, बैठक में हार पर समीक्षा हुई. अभी बैठकें होंगी और हार पर जरूर समीक्षा करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button