क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

महादेव सट्टा एप: किराये में फ्लैट चल रहा था सट्टा, पांच को पुलिस ने 5 सटोरियों को किया गिरफ्तार…

रायपुर: राजधानी पुलिस ने दिल्ली के एक फ्लैट में छापा मारकर महादेव सट्टा एप से जुड़े अन्ना रेड्डी पैनल से आईपीएल क्रिकेट में सट्टा संचालित करते पांच सटोरियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सटोरियों में दो नेपाल के रहने वाले हैं। सटोरियों के कब्जे से पुलिस ने आधा दर्जन बैंक अकाउंट के पासबुक के साथ 22 एटीएम कार्ड तथा चार चेकबुक जब्त किया है।

पुलिस के मुताबिक, अन्ना रेड्डी आर-555 की लाइन लेकर सट्टा संचालित करने के आरोप में नेपाल निवासी जीब नारायण पाण्डेय, ईस्सोरी प्रसाद पाण्डेय के साथ मध्यप्रदेश, नरसिंहपुर निवासी रोहित क्षेतीजा, उत्तरप्रदेश, बलिया निवासी रविशंकर सिंह गोंड तथा कबीरधाम निवासी शुभम निषाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पांचों सटोरियों को पूर्व में डीडीनगर थाना क्षेत्र में पकड़े गए सटोरिया अनिल आहूजा की निशानदेही पर गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार सटोरिये दिल्ली के मोहन गार्डन स्थित शिव शक्ति अपार्टमेंट का एक फ्लैट किराए पर लेकर सट्टा संचालित कर रहे थे।

अब तक 110 करोड़ रुपए से ज्यादा का भंडाफोड़
पुलिस के अनुसार इस आईपीएल सीजन में महादेव सट्टा एप से जुड़े 10 अलग-अलग प्रकरण में 67 सटोरियों को गिरफ्तार कर 110 करोड़ रुपए के सट्टा का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस के अनुसार बैंक में जमा रकम को फ्रीज कराने की कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामले में पुलिस ने सटोरियों के अकाउंट की जांच कर आगे की कार्रवाई करने की जानकारी दी है।

लगातार कार्रवाई के बाद भी चुनौती दे रहे
गौरतलब है कि महादेव सट्टा एप को लेकर स्थानीय पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बावजूद इसके सटोरिये पुलिस को चुनौती देते हुए सट्टा संचालित कर रहे हैं। पुलिस ने जिन सटोरियों को गिरफ्तार किया है, उनके बारे में पुलिस को जानकारी मिली है कि उन्होंने आईपीएल क्रिकेट मैच शुरू होने के पूर्व से हीसट्टा संचालित करने किराए पर फ्लैट ले लिया था। फ्लैट किराए पर लेने से पहले सटोरियों ने फ्लैट मालिक को अपना ऑनलाइन बिजनेस संचालित करने का काम बताया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button