Bilaspurक्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

CHHATTISGARH CRIME: मोहल्ले में झगड़ा कर दहशत फैलाने 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

 बिलासपुर: सिरगिट्टी क्षेत्र में बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में लहूलुहान युवक ने घटना की शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। सिरगिट्टी के नयापारा में रहने वाले रोहित मेहरा ने मारपीट की शिकायत की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार की दोपहर एक बजे आयुष पैलेस के पास अपने दोस्तों के साथ थे।

इसी दौरान रोहन दास अपने दोस्त के साथ आया। उन्होंने पुरानी रंजिश को लेकर रोहित से गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने रोहित पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल ने घटना की शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है। शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।कतियापारा में आपस में झगड़ते हुए हंगामा और आने-जाने वालों के बीच दहशत फैलाने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपित युवकों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग कतियापारा में आपस में झगड़ा कर रहे हैं। साथ ही युवक हथियार निकाल रहे हैं। इसका वीडियो पुलिस को मिला। पुलिस की टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दो युवकों को हिरासत में ले लिया। युवकों को थाने लाकर पूछताछ की गई। पुलिस ने युवकों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button