छत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Weather Update: मौसम विभाग ने अलर्ट किया जारी, रायपुर समेत इन जिलों में होगी गरज-चमक तेज बारिश…

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि, देश में प्री मानसून की एंट्री हो गई है। केरल के कई जिलों में सोमवार को जमकर बारिश हुई है। मानसून की एंट्री का असर अब छत्तीसगढ़ में देखने को मिलेगा और प्रदेश की जनता को गर्मी से राहत मिलेगी।

वहीं मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, मौसम में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा और प्रदेश में अधिकतम तापमान 42 डिग्री तक रह सकता है। वहीं मौसम विभाग ने राजधानी रायपुर रामेत प्रदेश के कई जिलों में गरज चमक और तेज आंधी के आठ बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने आज दिन भर राजधानी रायपुर में बादल छाए रहने की बात कही है। इसके साथ ही देर रात राजधानी रायपुर समेत आस-पास के इलाकों में तेज आंधी के साथ बारिश हो सकती है।

बता दें कि, पूरे छत्तीसगढ़ में लगातार मौसम में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। जनता को कड़ी धूप के बीच अचानक से बारिश का सामना करना पड़ रहा है। मौसम में हो रहे बदलाव के चलते लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। अचानक बारिश होने के कारण प्रदेश के कई जिलों में मौसम खुशनुमा हो जाता है, ो कई जिलों में बारिश के बाद लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button