छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

मोदी के चहरे पर चुनाव लड़ने के आरोप पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस पर प्रहार किया है…

रायपुर: मोदी के चहरे पर चुनाव लड़ने के आरोप पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस पर प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज वैश्विक नेता है. प्रधानमंत्री आम लोगों के नेता हैं, वहीं कांग्रेस के पास आज न नीयत है और न ही नेतृत्व. इसे भी पढ़ें : अमित शाह की दो टूक, कहा- CAA कभी वापस नहीं लिया जाएगा, नियम अब केवल औपचारिकता…

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने मीडिया से चर्चा में प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कहा कि पिछले 10 सालों में आम आदमी के जीवन में परिवर्तन लाया है. देश का विकास किया और दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ाया. समृद्ध, खुशहाल भारत बनाया है. 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए हैं.

इसके साथ ही अरुण साव ने कांग्रेस की दूसरी सूची को लेकर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की हालात ऐसी है कि उनका कोई टिकट लेने वाला नहीं है. कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कोई लड़ना नहीं चाहता. जनता का विश्वास कांग्रेस खो चुकी है. कांग्रेस के 6 प्रत्याशी नकारे गए लोग हैं. जनता ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था, एक बार फिर छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें नकारेगी.

मोदी की गारंटी पर कांग्रेस के बयानों पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस आज अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है. 5 साल तक छत्तीसगढ़ की जनता तड़पाया है. कांग्रेस के मस्तिष्क में वहीं चलता है जो इन्होंने किया. आज 3 महीने में छत्तीसगढ़ में कई ऐतिहासिक निर्णय हुए, जिसकी कल्पना कभी कांग्रेस नहीं कर सकती. पीएम आवास की स्वीकृति, किसानों के खातों में दो साल का बोनस, धान खरीदी. छत्तीसगढ़ के विकास के काम तेजी से हो रहे हैं. कांग्रेस आज विपक्ष की भूमिका निभाने की कोशिश कर रही है.

वहीं आज मध्यप्रदेश के दौरे को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि भाजपा हर चुनाव को गंभीरता से लड़ती है. विधानसभा चुनाव समाप्त होते ही भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए जुट गई थी. लगातार बूथों तक भाजपा जा रही है, लाभार्थियों से संपर्क कर रहे हैं, मंडलों की बैठक हो रही है. आज से विधानसभाओं के सम्मेलन प्रारंभ हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता का मूड है कि प्रधानमंत्री मोदी का 400 पार का नारा गूंज रहा है. छत्तीसगढ़ की जनता ने 11 सीटों को भाजपा को देने का तय कर लिया है. भाजपा की योजना से एमपी के शहडोल में एकदिवसीय प्रवास है. अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होने वाला हूं. शहडोल में जाकर कार्यकर्ताओं से मिलना तय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button