क्राइम

गरियाबंद पुलिस द्वारा हत्या की घटना को अंजाम, देने वाले आरोपी को गिरफ्तार.

गरियाबंद: जिले के पुलिस कप्तान उमनि/ बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम काम्बले के दिशा निर्देशन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डी.सी. पटेल एवं एसडीओपी पुष्पेन्द्र नायक के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रवीण भारती के नेतृत्व में हत्या के आरोपी को घेराबंदी कर तत्काल गिरफ्तार किया गया।

मामला थाना छुरा क्षेत्र के ग्राम करचाली का है जहां दिनांक 29.12.2023 को ग्राम करचाली के ग्राम कोटवार के द्वारा फोन पर सुचना दिया कि ग्राम करचाली में एक महिला का हत्या हो गया है, जिसमे आरोपी हेमनारायण निषाद के द्वारा अपनी भाभी सतरूपा निषाद की चरित्र शंका के आधार पर टंगिया से जाने से मारने की नियत से गला एवं सिर में प्राण घातक वार कर हत्या कि घटना को अंजाम दिया है।

कि सूचना पर हमराह स्टाफ के मौके पर पहुंचकर थाना छुरा पुलिस द्वारा देहाती मर्ग इंटीमेशन, देहाती नालसी लेकर मामले में आरोपी हेमनारायण निषाद पिता श्री रिखीराम निषाद उम्र 27 वर्ष साकिन करचाली, थाना कुरा, जिला गरियाबंद छ०ग० का कृत्य अपराध धारा 302 भादवि0 का घटित करना पाये जाने से अपराध कमांक 265/2023 धारा 302 भादवि0 का अपराध पंजीबध्द कर विधिवत कार्यवाही कर गिरफतार किया गया। मामला अजमानतीय होने से आरोपी को माननीय न्यायालय पेश कर न्यायिक रिमाण्ड पश्चात् जेल दाखिल किया ।

गिरफ्तार आरोपी
हेम नारायण निषाद पिता रिखीराम निषाद उम्र 27 वर्ष साकिन करचाली थाना छुरा जिला गरियाबंद

गरियाबंद पुलिस द्वारा हत्या की घटना को अंजाम, देने वाले आरोपी को गिरफ्तार
गरियाबंद पुलिस द्वारा हत्या की घटना को अंजाम, देने वाले आरोपी को गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button