ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

मुंबई पैसेंजर ट्रेन में गोलीबारी, एएसआई समेत 3 यात्रियों की मौत

महाराष्ट्र। के पालघर से बड़ी खबर आ आई है.बता दे की जयपुर मुंबई पैसेंजर ट्रेन में गोलीबारी होने से 4 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 1 आरपीएफ के एएसआई सहित 3 यात्री शामिल हैं. यह ट्रेन गुजरात से मुंबई आ रही थी, RPF के कॉन्स्टेबल चेतन ने पहले एएसआई को गोली मारी और फिर अन्य तीन यात्रियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

गोलीबारी की यह घटना वापी से बोरीवलीमीरा रोड स्टेशन के बीच हुई. मीरा रोड बोरीवली के बीच GRP मुम्बई के जवानों ने आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद आरोपी को बोरीवली पुलिस स्टेशन में लाया गया. दोनों ही आरपीएफ कर्मी ऑन ड्यूटी पर थे और ऑफिशियल काम से मुंबई आ रहे थे बता दें कि आरोपी जवान ने अपनी सर्विस गन से फायरिंग की है.

डीआरएम ने कहा सुबह 6 बजे हमें इस बात की जानकारी मिली कि एक आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने ऑन ड्यूटी फायरिंग कर 4 लोगों को मौत के घाट उतर दिया। वहीं रेलवे अधिकारी ने मौके पर पहुँच कर मृतकों के परिवार से संपर्क किया और इसी के साथ उन्हें अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की।
पुलिस के मुताबिक सुबह 5 :23 बजे ट्रेन संख्या 12956 जयपुर एस में सूचना मिली कि बी 5 में गोलीबारी की घटना हुई है और ऑन ड्यूटी कॉन्स्टेबल चेतन ने एस्कॉर्ट प्रभारी एएसआई टिका राम पर गोली चला दी है. इसके अलावा अन्य 3 यात्रियों के भी मौत हो गयी है बोरीवली स्टेशन में चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button