छत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

नक्सलियों ने ढूंढा हथियार तस्करी करने का नया तरीका,

रायपुर। देश में नक्‍सलवाद प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस और केंद्रीय बलों के पहुंचने से समस्‍या काफी हद तक नियंत्रित हो गई है। छत्‍तीसगढ़ का बस्‍तर संभाग एक समय में नक्‍सलवाद के लिए देश- दुनिया में चर्चा में रहता था, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में बस्‍तर में भी नक्‍सली घटनाओं में कमी आई है।

पुलिस अफसरों के अनुसार पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा बल अब नक्‍सल प्रभाव वाले अंदरुनी क्षेत्रों में पहुंचने लगी है। बस्‍तर संभाग में सुरक्षाबलों के कई कैंप खुल गए हैं। इससे नक्‍सली दबाव में हैं। ऐसे में हथियारा की तस्‍करी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी आधिकारिक पुष्टि RJ News नहीं करता है।

भाजपा विधायक सौरभ सिंह ने यह वीडियो ट्वीट किया है। भाजपा विधायक ने इस वीडियो के साथ राज्‍य सरकार पर प्रश्‍न खड़ा किया है। उन्‍होंने लिखा है कि नक्सलियों द्वारा हथियार ले जाने का नया आइडिया… सवाल ये है कि प्रदेश सरकार की इंटेलिजेंस और पुलिस क्या कर रहे हैं? यह वीडियों कहां का है और विधायक सिंह को यह कहां से मिला इसके बारे में उन्‍होंने ट्वीट में कुछ नहीं लिखा है। इस संबंध में विधायक सिंह से उनके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्‍होंने कॉल नहीं उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button