छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Chhattisgarh: हरेली त्यौहार की खुशियां मातम में बदली, अरपा नदी में नहाने गई तीन बच्चियों के डूबने से मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख…

बिलासपुर: सोमवार की सुबह करीब 10 बजे कोनी पुलिस को सूचना मिली कि अरपा नदी में पांच लड़किया नहाने गई थी। जिनमें तीन की पानी में डूब गई है। पुलिस को सुबह सूचना मिली कि कोनी थाना क्षेत्र की निवासी पांच लड़किया जिनमे एक बालिग और सभी चार नाबालिक अरपा नदी में नहाने के लिए गई थी, पानी के तेज बहाव के कारण सभी नदी में डूब गई जैसे तैसे कर दो लड़कियां बाहर आने में कामयाब हो गई।

वही तीन का लड़कियों गायब थी। जिसके बाद तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर तीनों की तलाश करवाया इधर कुछ देर की नदी में ढूंढने के बाद पता चला कि तीनों लड़कियों की अरपा नदी में नहाते हुए गहरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई थी। एसडीआरएफ ने तीनों का शव बरामद कर लिया है।

आरोप- नदी में उत्खनन से हुई मौत, चक्काजाम

मृतक लड़कियों के परिजनों और आसपास के नाराज लोगों ने अरपा नदी में लगातार हो रहे उत्खनन का आरोप लगाते हुए चक्काजाम कर दिया है। उनका कहना है कि उत्खनन माफियाओं द्वारा अरपा नदी से रेत निकालने की वजह से हुए गड्ढे में डूबने के कारण बच्चियों की मौत हुई है। इधर लगभग 10:00 बजे से मौके पर नाराज लोगों ने कोनी सेंदरी रोड़ पर चक्काजाम कर दिया है सीएसपी कोतवाली पूजा कुमार ने बताया कि पुलिस और जिला प्रशासन की टीम चक्का जाम कर रहे लोगों को समझाइश दे रही है। खबर लिखे जाने तक चक्का जाम की स्थिति बनी हुई थी।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अरपा नदी में नहाते समय सेंदरी गांव की तीन लड़कियों की पानी में डूबने से हुई मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है।

मृतकों का नाम…

पूजा पटेल पिता सुशील पटेल 18 साल
रितु पटेल पिता सुशील पटेल 14 साल
धनेश्वरी पटेल पिता मंदू पटेल 11 साल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button