छत्तीसगढ़

विधायक अजय चंद्राकर ने सीएम बघेल पर साधा निशाना, कहा-‘छत्तीसगढ़ में शराबी न्याय योजना लागू करनी चाहिए’

छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है, जिसकी तैयारी में सभी राजनीतिक दलों के नेता जुट चुके हैं। चुनाव वर्ष के चलते पक्ष विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यरोप का दौर शुरू हो चुका है तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता सरकार को उनके अधूरे वादे याद दिलाने लगे हैं। इसी कड़ी मे ंपूर्व मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर भूपेश सरकार पर निशाना साधा है।

Read More: CG NEWS: भानुप्रतापपुर के वार्ड क्रमांक 15 में 3 माह बाद भी पूर्ण नहीं हुआ नाली निर्माण का कार्य…मोहल्ले वासियों को हो रही परेशानी…

Sharabi Nyay Yojana in Chhattisgarh अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर कहा है कि छत्तीसगढ़ में कल विधानसभा की अनुदान मांगों में यह स्पष्ट हो गया है कि छत्तीसगढ़ सरकार शराबबंदी नहीं करने जा रही है। गंगाजल की कसम शायद किसी दूसरे विषय की थी। अब छत्तीसगढ़ सरकार को नशा सेवन करवाने के लिए अकादमी बनाना चाहिए और शराबी न्याय योजना लागू करनी चाहिए।

Read More: राज्य सरकार ने दी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, वेतन-भत्तों में की गई बढ़ोत्तरी

MLA Ajay Chandrakar: गौरतलब है कि इन दिनों विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। इस दौरान सदन में विपक्ष के नेता लगाकार अलग-अलग मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने में लगे हुए हैं। विपक्ष के नेताओं ने जहां अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण के मुद्दे पर जमकर हंगामा किया तो वहीं शराबबंदी का मुद्दा भी सदन में गूंजा।

छत्तीसगढ़ (#कांग्रेस शोषित) में कल #विधानसभा की अनुदान मांगों में ये स्पष्ट हो गया कि छ.ग. सरकार शराबबंदी “नही करने जा रही है”…
गंगा जल की कसम शायद किसी दूसरे विषय की थी, अब #छत्तीसगढ़ सरकार को #नशा सेवन करवाने के लिए अकादमी बनानी चाहिए और “शराबी न्याय योजना”

खबरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button