छत्तीसगढ़बड़ी खबर

राज्स्व प्रशिक्षण के दौरान पंचायत सचिव व उपसरपंच शराब की बोतल के साथ गांव में लगे नर्सरी पेड़ के पास आये नजर

राजिम बड़ी खबर आपको गरियाबंद जिले से बता दें जहां पंचायत सचिव राजस्व प्रशिक्षण टेरेनिग के दौरान उपसरपंच के साथ शराब पीते आये नजर। आपको बता दें कि राजिम से लगे ग्राम पंचायत भौसतरा के पंचायत सचिव व उपसरपंच गांव में लगे नर्सरी पेड़ के पास बैठकर दोनों शराब पी रहे थे। फोटो में आप देख सकते हैं कि सचिव और उपसरपंच किस तरह से शराब की बोतलें ले कर बैठे हुए हैं और वहीं दूसरी तरफ पत्रकार को देखते ही उपसरपंच पहले गाली गलौज करते नजर आए वहीं दूसरी तरफ सचिव भी गाली गलौज करते विडियो में नजर आये.

Read More: प्रशासन का बड़ा फैसला, 4 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल! आदेश जारी

पूरा मामला 29 दिसंबर को बोरिंग की निर्माण कार्य को लेकर खबर प्रकाशित किया था। वहीं 30 दिसंबर को जब दोनों पत्रकार सरपंच व सचिव से जानकारी जुटाना चाहा तो दोनों पंचायत में नहीं थे तभी सरपंच प्रतिनिधि को फोन करने पर बताया कि सरपंच अपने घर में है जब सरपंच के पास जा कर जानकारी जानहा चाहा तो एक लाइन बोले कि सरपंच प्रतिनिधि उपसरपंच बताएंगे करके.

Read More: राजधानी में इतने दिनों तक बंद रहेंगे शराब दुकानें,यहां देखें लिस्ट

तभी सचिव को फोन करने पर बताया कि राजस्व परिक्षण टेरेनिग में करके जब कुछ समय बाद पुनः फोन किया तो सचिव ने कहा कि गांव में लगे नर्सरी के पास हूं तब जा कर देखा तो पंचायत सचिव व सरपंच प्रतिनिधि उपसरपंच के साथ मिलकर दोनों शराब की बोतलें ले कर बैठे थे । उपसरपंच ने पत्रकारों को धमकी देते हुए कहा कि जो छापना है छाप लो तो वहीं दूसरी तरफ शराब के नशे में पंचायत सचिव ने भी पत्रकारों के साथ गाली गलौज करते हुए कहा कि मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता आपको जो करना है कर लो.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button