छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG NEWS: घर के पास शराब पीने से मना करने पर, बदमाश ने सिपाही का कटर से काट दिया गला फिर…

भिलाई। सेक्टर-6 नाला के पास बैठकर शराब पीने से मना करने वाले एक सिपाही के गले पर कटर से हमला करने वाले आरोपित को भिलाई नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित अपने दो दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान सिपाही वहां पहुंचा और उसने आरोपितों को वहां पर बैठकर शराब पीने से मना किया तो मुख्य आरोपित ने अपने पास से कटर निकालकर उसके गले पर वार कर दिया। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद भिलाई नगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट, हत्या का प्रयास और धमकाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की गई है। (soldier with a cutter)

READ ALSO-बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी, शादी समारोह में डांस करते वक्त अचानक अचानक गिरे, हुई मौत, जानें पूरा मामला…

पुलिस ने बताया कि जरवाय भिलाई-3 निवासी आरोपित अनल देव पांडेय (24) रविवार की शाम को अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-6 नाला के पास बैठकर शराब पी रहा था। स्पेशल ब्रांच में पदस्थ सिपाही विपिन कुमार सिंह ने उन्हें वहां पर बैठकर नशा करते देखा तो वहां पर नशा करने से मना किया। इसी बात पर आरोपित अनल देव पांडेय ने गुस्से में आकर विवाद शुरू कर दिया। व्यवसायी के घर और दफ्तर में लगी आग, एक के बाद एक दो सिलेंडर फटे, 25 लाख का सामान जल कर खाक

READ ALSO-CG NEWS: एक रिवाज ऐसा भी, इस गांव में यहां शादी के बाद अलग-अलग सोते हैं दूल्हा-दुल्हन, जाने वजह

आरोपित ने गाली गलौज करते हुए उसे धमकी देते हुए विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपित ने अपने पास से कटर निकालकर सिपाही के गले पर वार कर दिया। घटना के बाद सभी आरोपित वहां से फरार हो गए। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर घायल का घर है। वो अपने घर पहुंचा और वहां से अस्पताल जाकर अपना इलाज कराया। इसके बाद उसनेे थाना पहुंचकर घटना की शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित अनल देव पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। (soldier with a cutter)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button