क्राइमबड़ी खबर

VIDEO : एक दूसरे को निर्वस्त्र कर चप्पल से पीट रही महिलायें, कपड़ों के साथ उतार रहीं एक दूसरे की इज्जत…Video Viral

छतरपुर। महिलाओं को निर्वस्त्र कर चप्पलों से पीटा एमपी के छतरपुर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया है। यहां बीच सड़क पर महिलाओं ने ही महिलाओं की इज्जत उतारी। छतरपुर में बीच सड़क पर महिलाओं को निर्वस्त्र कर चप्पलों से पीटा । इस दौरान मौजूद एमपी पुलिस और लोग बस तमाशा देखते रहे। बीच सड़क पर दोनों महिलाओं की इज्जत को तार-तार किया गया लेकिन किसी ने भी महिलाओं को बचाने की कोशिश नहीं की। महिलाओं को निर्वस्त्र कर चप्पलों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : CG BREAKING: राजधानी में खुलेआम स्कूली छात्र पर हुआ जानलेवा हमला, हालत गंभीर, जाने पूरा मामला

एमपी के छतरपुर जिले की हरपालपुर पुलिस और लोगों का का शर्मनाक कर देने वाला चेहरा सामने आया है। पुलिस के सामने दो महिलाओं को उत्तरप्रदेश के महोबकंठ थाना क्षेत्र के तेली पहाड़ी गांव की महिलाओं द्वारा निर्वस्त्र कर चप्पलों से जमकर पीटा गया और महिलाओं के साथ सुरक्षा में गई एमपी पुलिस दूर खड़े होकर तमाशबीन बनी रही। महिला पुलिस से सुरक्षा को लेकर गिड़गिड़ाती रही मगर उसकी पुलिस ने नहीं सुनीं। बल्कि खड़े होकर तमाशा देखती रही। एक बार भी भीड़ में मौजूद महिलाओं को रोकने का प्रयास नहीं किया।

Read More : लिफ्ट गिरने से 16 साल की लड़की की दर्दनाक मौत, खेलते-खेलते चली गई जान, जानकार सहम उठेंगे आप…

जब इस तरीके की घटना हो रही थी तो वहां पर लोगों का हुजूम लगा हुआ था और सभी लोग दोनों महिलाओं को पीटने की बात कर रहे थे। साथ ही कपड़े फाड़ देने की भी बात कही जा रही थी। मगर एमपी के इन खाकी वर्दी वाले जवान और भीड़ में मौजूद लोगों का दिल नहीं पसीजा और पीटने वाली महिलाओं को रोकने का प्रयास तक नहीं किया। घटना का वीडियो अपने मोबाइल में बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। (Women beat each other)

पुलिस ने उत्तरप्रदेश की घटना बताकर पल्ला झाड़ा

वीडियो वायरल होने पर मीडिया ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से सवाल किए तो उन्होंने उत्तरप्रदेश की घटना बताकर पल्ला झाड़ दिया और जब उनसे पूछा गया कि सुरक्षा के लिए गई मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की हरपालपुर पुलिस के सामने यह पूरा वाक्य होता रहा तो अधिकारी का कहना था कि इस वीडियो की हम जांच कराएंगे।अगर इसमें कोई भी पुलिसकर्मी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

जानिए क्या है पूरा मामला

दअसल छतरपुर जिले के हरपालपुर में रहने बाली एक 32 वर्षीय महिला की शादी महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र के तेली पहाड़ी गांव में हुई थी। पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इसके कारण महिला अपने मायके हरपालपुर में रह रही है। मगर बच्चे को महिला के पति ने आने नहीं दिया। इसकी शिकायत महिला ने अपनी माँ के साथ हरपालपुर थाने में आज से करीब एक माह पहले की जिस पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए महिला और उसकी माँ को साथ लेकर प्राइवेट गाड़ी से तेली पहाड़ी गांव बच्चे को लेने पहुंची।वहाँ की महिलाओ ने मां-बेटी के साथ अभद्रता करते हुए गंदी शब्दों का इस्तेमाल किया इसके साथ ही दोनों महिलाओं को गाड़ी से उतारकर चप्पलों से पीटा बाल खींच कर जमीन पर पटक दिया। इतना ही नहीं महिला के कपड़े फाड़ने भी शुरू कर दिए और निर्वस्त्र कर उसे जमकर पीटा। इस दौरान मौजूद सैकड़ों की भीड़ और पुलिस ने महिलाओं को रोकने प्रयास नहीं किया।(Women beat each other)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button