ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

Breaking: पुलिस थाने के सामने शराब आहातों में चल रहा सट्टा कारोबार, मंडला में जुआ-सट्टा और अवैध शराब को लेकर..

मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश बाद एक ओर जहां पुलिस सट्टा और अवैध शराब के कारोबार पर लगातार कार्रवाई कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे है। ग्वालियर जिले में पुलिस थाने के सामने ही सट्टा खिलाने का एक वीडियो सामने आया है। वहीं मंडला में जुआ, सट्टा, शराब जैसी अवैध गतिविधियों को लेकर बीजाडांडी जनपद उपाध्यक्ष ने पुलिस को ज्ञापन सौंपा है। (Recorded while putting betting slip)

READ ALSO-Chhattisgarh ED Raid: रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू की मां के घर ईडी का छापा, पांच घंटे से चल रही

ग्वालियर में पुलिस थाने के सामने सट्टा खिलाने का वीडियो वायरल

दरअसल, ग्वालियर जिले में पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के चलते सट्टेबाजों ने सट्टा खिलाने की जगह बदलकर शराब की आहातों पर सट्टा खिलाना शुरू कर दिया है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जहां इंदरगंज थाने के ठीक सामने अंग्रेजी और देसी शराब की कंपोजिट दुकान है। जहां अहाते में काउंटर के नजदीक खड़ा युवक सट्टे की पर्ची लगाता हुआ रिकॉर्ड हुआ है। कहने को तो शहर भर में कई स्थानों पर सट्टा खिलाये जाने की सूचना रहती है, लेकिन सीएम के नशाखोरी और अवैध कारोबार पर एक्शन के निर्देश के बाद सट्टा कारोबार पर सख्त कार्रवाई देखने मिली है। जिसके चलते सट्टा कारोबारियों ने पुलिस को गुमराह करने शराब अहाते में सट्टा खिलाना शुरू कर दिया है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने वीडियो के आधार पर जांच की बात कही है। गौरतलब है कि इस वायरल वीडियो में एक युवक काउंटर पर अपने ग्राहकों से बातचीत करता हुआ दिख रहा है। जबकि दूसरा युवक काउंटर के दूसरी साइड में खड़े होकर पर्ची काटता नजर आ रहा है। हैरान करने वाली बात यह है कि यह सब इंदरगंज थाने के ठीक सामने हो रहा है और पुलिस को इसकी कानो कान खबर नहीं है। (Recorded while putting betting slip)

मंडला में चला रहा जुआ, सट्टा और शराबखोरी

इधर मंडला जिले के बीजाडांडी इलाके में खुलेआम चल रहे सट्टे और अवैध शराब का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के कई इलाकों में आज भी शराब, जुआ जैसी अवैध गतिविधियां चल रही है, जिससे न केवल आसपास के इलाकों में अपराध बढ़ रहा है, बल्कि स्थानीय लोग भी इसके चलते परेशान है। इसी कड़ी में सोमवार को बीजाडांडी जनपद उपाध्यक्ष ने पुलिस को एक ज्ञापन सौंपते हुए इलाके में चल रहे खुलेआम सट्टे और अवैध शराब के कारोबार पर लगाम लगाने की मांग की।

लोगों में बढ़ता जा रहा असंतोष

जिले से लेकर ग्रामीण अंचलों तक ऐसा कोई इलाका नहीं है जहां जुआ, सट्टा, अवैध शराब, गांजा का अवैध कारोबार खुलेआम न चल रहा हो। इस तरह खुलेआम संचालित हो रहे नशे के अवैध करोबार को लेकर कई बार पुलिस पर भी सवाल खड़े होते रहे है। इसके बावजूद इक्का दुक्का कार्रवाई के नाम पर महज खाना पूर्ति कर दी जाती है। नशे के बढ़ते कारोबार से इलाके की जनता परेशान है। जिससे लोगों में लगातार असंतोष पनप रहा है।

READ ALSO-BREAKING: जूनियर इंजीनियर और सांख्यिकी अधिकारी समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, 70,850 तक

पिछ्ले साल जुए के चक्कर में हुआ था गैंगवार

बता दें कि मंडला के बीजाडांडी के दशमेश द्वार में पिछले साल सट्टे को लेकर गैंगवार हुआ था। जिसमें शहर के हिस्ट्रशीटर बबलू पंडा की हत्या कर दी गई थी। बताया जाता है कि दशमेश द्वार के पास हर दिन लाखों रुपए का सट्टा होता था। सट्टे पर कब्जा जमाने की बात को लेकर ही यह गैंगवार की घटना हुई थी।

https://youtu.be/lf7EtL2nvCc

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button