क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

breaking: युवती की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, लिव-इन पार्टनर ने किया ये घिनौना काम…

एमपी में सिक्किम की युवती की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। युवती ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि लिव इन पार्टनर ने चाक़ू और टूटे कांच से उसे मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी हर्ष केसवानी पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है। (murder has been registered)

READ ALSO-CG JOB VACANCY: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका पद के लिए निकली भर्ती, जल्दी करें आवेदन, सिमित हैं समय

आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पार्टनर के मामले को खुदकुशी बताने की कोशिश की थी। बताया जाता है कि दूसरी महिला का फोन आने को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ था। पुलिस की संक्षिप्त पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मामले से पर्दा उठ गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो परत दर परत खुलती गई।

READ ALSO-Raipur Breaking: दिवाली से पहले कर्मचारियों की चांदी- चांदी, महंगाई भत्ते में 5% की वृद्धि, 33% हुआ DA,

बता दें कि मृतका 24 वर्षीय प्रेमा लांबा निजी ब्यूटी पार्लर में ब्यूटीशियन थी। शहडोल के हर्ष केसरवानी से इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती हुई थी। फिर दोस्ती प्यार में बदल गया और दोनों लिव इन रिलेशशिप में थे। पुलिस ने सिक्किम की युवती प्रेमा की मौत के मामले में उसके लिव इन पार्टनर हर्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। (murder has been registered)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button