छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

RAIPUR BREAKING: राजधानी की यह लड़की अपने पिता के लिए रखती हैं करवा चौथ का व्रत, 7 साल से पिता के लिए निर्जला उपवास करती हैं युवती

रायपुर। करवा चौथ का व्रत सुहागिन महिलाएं और कुंवारी लड़कियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं। अपने पति की लंबी उम्र और खुशहाली के लिए व्रती महिलाएं और लड़कियां करवा चौथ का निर्जला कठिन व्रत रखती हैं। क्या आपने कभी सुना है कि कोई लड़की अपने पिता के लिए करवा चौथ का व्रत रखी हो।  करवा चौथ का व्रत आज यानी 13 अक्टूबर को रखा जा रहा है. ये व्रत चंद्रमा को अर्घ्य देने के बाद पूरा होता है. इस दिन चांद के निकलने का इंतजार महिलाओं को बेसब्री से होता है. हर शहर में चांद दिखने का समय अलग-अलग होता है.(State News in Hindi)

Read More : खुशखबरी ! अब धान बेचने के लिए नहीं होगी बारदाना की कमी, जानिए सीएम भूपेश बघेल ने क्या कहा?

दरअसल छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके की एक लड़की है जो पिछले 7 साल से अपने पिता के लिए निर्जला करवा चौथ का व्रत रख रही हैं। इस लड़की का नाम आरबी है। 16 साल की आरबी पिछले 7 साल से अपने पिता की लंबी आयु के लिए करावा चौथ का व्रत रख रही है। पिता के लिए इनका प्यार देख कर हर की इनकी सराहना कर रहा है.(State News in Hindi)

Read More : Cg Breaking : 10वीं 12वीं परीक्षाओं के लिए आवेदन की तिथि जारी, माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया आदेश…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button