बड़ी खबर

Team India के दिग्गज ओपनर का बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते वीडियो वायरल, दोनों के बीच क्या चल रहा हैं जाने

टीम इंडिया के दिग्ग्गज ओपनर शिखर धवन इन दिनों दक्षिण आफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय मैचों की श्रृखला खेल रहे हैं। इस सीरीज में वो भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच शिखर धवन और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद अगर आप ये सोच रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। तो चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा?

दरअसल क्रिकेटर शिखर धवन भी अब इस फिल्म से जुड़ गए हैं और इसे लकर अब फैन्स में और भी उत्साह बढ़ गया है। Sonakshi Sinha और Huma Qureshi स्टारर फिल्म Double XL के टीजर के बाद हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया। इस मोशन पोस्टर में स्टेडियम और माइक के साथ हुमा कुरैशी नजर आ रही हैं। अब मेकर्स ने अपने दर्शकों और फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है, जो क्रिकेटर्स के फैन्स के लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं। इस फिल्म से शिखर धवन भी जुड़ चुके हैं और बताया जा रहा है कि Double XL में उनका स्पेशल अपीयरेंस होगा.(Team India Viral Video)

READ MORE- Cg Viral Video: मंच पर चढ़कर महिला डांसर्स के साथ कांग्रेस नेताओं ने जमकर लगाए ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो

शिखर धवन ने इस फिल्म में अपने अपीयरेंस पर कुछ बातें भी कही हैं। शिखर ने बताया कि यह फैसला उन्होंने सहज होकर लिया है। उन्होंने बताया, ‘एक एथलीट के तौर पर देश के लिए खेलता रहा हूं। जिंदगी हमेशा ही काफी अस्त-व्यस्त होती है। मेरा फेवरेट टाइमपास अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना है। और जब मेरे पास यह ऑफर आया और मैने फिल्म की कहानी सुनी तो मुझपर इसका काफी गहरा असर हुआ। यह पूरी सोसायती के लिए काफी प्यारा संदेश है। मैं उम्मीद करता हूं कि बहुत सारे यंग लड़के और लड़कियां अपनी सपनों की उड़ान भरेंगे चाहे वो जैसा भी ख्वाब हो.’

READ MORE- फ्री स्कूटी योजना: अब सरकार देगी मुफ्त स्कूटी! योजना का लाभ उठाने के लिए भरे फॉर्म, यहां जाने पूरी Details

सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के साथ शिखर धवन, जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, विपुल शाह, राजेश बहल, साकिब सलीम, मुद्दस्सर अजीज और हुमा कुरैशी हैं.(Team India Viral Video)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button