ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

BREKING NEWS : एक युवती के WhatsApp ने खोला राज! 10,000 रुपये देकर ग्राहकों को ‘सेक्स’ करने के लिए करते थे मजबूर, जानें पूरा मामला?

sex the name special service ऋषिकेष। उत्तराखंड में रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में पुलिस को नए तथ्य हाथ लगे हैं। हत्या से पहले रिसेप्शनिस्ट ने अपने दोस्त को रिसॉर्ट के अवैध धंधे के बारे में तमाम व्हाट्सअप मैसेज भेजे थे। उसने मैसेज भेजकर अपने दोस्त को बताया था कि रिसॉर्ट मालिक उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर रहे हैं। पुलिस ने मोबाइल रिकवर करने के बाद मैसेज की जांच शुरू कर दी है। मैसेज से आरोपों की पुष्टि हो रही है। एक मैसेज में युवती ने लिखा है कि वे मुझे एक वेश्या में बदलने का प्रयास कर रहे थे।

READ ALSO-CG BREKING: खराब सड़कों पर भड़के मुख्यमंत्री भूपेश, अधिकारियों से कहा- मंजूरी के बाद भी सड़क नहीं

दस हजार रुपये प्रति कस्टमर
sex the name special service रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट की हत्या के पहले उसके भेजे गए मैसेजस के स्क्रीनशॉट, अब कई जगह शेयर किए जा रहे हैं। युवती ने अपने दोस्त को व्हाट्सअप कर बताया था कि रिसॉर्ट में दस हजार रुपये के एवज में कस्टमर्स को स्पेशल सर्विस उपलब्ध कराया जाता है। उसने बताया कि कैसे उसे कस्टमर्स के पास जाने को मजबूर किया जाता था। उसने अपने दोस्त को मैसेज किया कि वे मुझे एक वेश्या में बदलने की कोशिश कर रहे हैं।

स्पेशल सर्विस के नाम पर सेक्स
sex the name special service मर्डर के पहले पीड़िता ने अपने दोस्त को बताया कि रिसॉर्ट में एक व्यक्ति ने उसे गलत तरीके से छुआ था तो पुलकित आर्या व मैनेजर वगैरह ने नशे का हवाला देकर कुछ भी नहीं करने के लिए दबाव बनाया।शनिवार को युवती की लाश एक नहर में मिली थी। शव बरामद होने के बाद उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने यह बताया कि 19 वर्षीय युवती पर रिसॉर्ट मालिक द्वारा मेहमानों को विशेष सर्विसं प्रदान करने के लिए दबाव डाला जा रहा था। रिसॉर्ट में स्पेशल सर्विस का मतलब सेक्स करना था जो कस्टमर्स को दस हजार रुपये में प्रदान किया जाता था। यह सब स्पा की आड़ में दिया जाता रहा।

READ ALSO-गिफ्ट देने के बहाने घर बुलाकर किया दुष्कर्म, इंस्ट्राग्राम पर हुई थी दोस्ती, कलेक्ट्रेट का कर्मचारी निकला आरोपी

जानें पूरा मामला?
sex the name special service उत्तराखंड के भाजपा नेता विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या के रिजॉर्ट में एक रिसेप्शनिस्ट की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रिसेप्शनिस्ट पर कस्टमर्स के साथ रात बिताने का दबाव बनाया जा रहा था लेकिन इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी गई। शनिवार को युवती की लाश एक नहर में मिली। मामला तूल पकड़ने के बाद शुक्रवार को ही पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्या, उसके मैनेजर व सहायक मैनेजर को अरेस्ट कर लिया था। युवती के माता-पिता ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। सोमवार को परिजन ने उसे उसके कमरे में तलाशा लेकिन वह नहीं मिली थी। रिसेप्शनिस्ट के एक मित्र ने बताया था कि उसके दोस्त को इसलिए मार दिया गया क्योंकि उसने मेहमानों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। युवती पर उस रिसॉर्ट के मालिक द्वारा दारा दबाव बनाकर अनैतिक काम कराने का आरोप है।

दोस्त को उस रात बुलाया था लेकिन…
sex the name special service युवती के एक दोस्त ने बताया कि जिस रात उसकी हत्या की गई थी, उसी रात उसने फोन कर उसे अपनी परेशानी बताने को बुलाया था। लेकिन रात करीब साढ़े आठ बजे जब उसका फोन नहीं आया तो वह उसे फोन करने लगा। उसका फोन लग नहीं रहा था। जब काफी देर तक फोन नहीं लगा तो उसने रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्या को फोन किया। युवती के दोस्त के मुताबिक आर्या ने बताया कि वह युवती कमरे में सोने चली गई है। दोस्त ने बताया कि सुबह जब पुलकित आर्या को फोन किया तो स्विच ऑफ मिला। इसके बाद उसने रिसॉर्ट के मैनेजर अंकित को फोन किया तो उसने बताया कि वह जिम में है। लेकिन शक होने पर उसके दोस्त ने शेफ से बात किया तो उसने बताया कि वह उस दिन से लड़की को नहीं देखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता ने अपने दोस्त को बताया था कि जिस रिसॉर्ट में वह काम करती थी उसके मालिक और मैनेजर उस पर रिजॉर्ट में आए मेहमानों के साथ सेक्स करने का दबाव बना रहे थे।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button