क्राइमबड़ी खबर

पत्नियों की अदला-बदली कर पति बनाता था यौन संबंध… बीवी ने अदालत में लगाई गुहार

मुजफ्फरनगरः Wife pleaded in court उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग ( सैक्स के लिए पत्नी की अदला-बदली) का इल्जाम लगाया है. कोर्ट के आदेश पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसके पति और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. महिला का इल्जाम है कि दिल्ली में उसका पति उसे जबरन वाइफ-स्वैपिंग पार्टियों में ले जाता था और अपने ही भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था. पीड़ित महिला ने मुजफ्फरनगर में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट-प्रथम की अदालत में अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति एक कारोबारी के साथ जबरन ऐसी पार्टियों में उसे ले जाता था.

ये भी पढ़े… अब मात्र 3 घंटे में बनकर होगा तैयार होगा ड्राइविंग लाइसेंस,इस तरह होगी प्रक्रिया

इंकार करने पर पति करता था पिटाई


Wife pleaded in court पुलिस ने बताया कि महिला की शादी जून 2021 में हुई थी, जिसके बाद वह गुरुग्राम चली गई थी. यह उसकी दूसरी शादी थी. पीड़िता ने बताया कि अगर मैं पत्नियों की अदला-बदली कर यौन संबंध बनाने वाली पार्टियों में जाने से इनकार करती, तो मेरे पति मुझे बुरी तरह पीटते थे और मेरा यौन शोषण करते थे. पीड़िता ने बताया कि 24 अप्रैल को मैंने गुरुग्राम के एक पुलिस स्टेशन में पहुंचने की कोशिश की, लेकिन मुझे रास्ते में मेरे पति के भाड़े के गुंडों ने रोक लिया. उन्होंने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो वे मुझे जान से मार देंगे.

ये भी पढ़े… बच्चा पैदा करवाने के बहाने मिर्ची बाबा ने किया महिला के साथ रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने संबंधित धाराओं में दर्ज किया मुकदमा


Wife pleaded in court न्यू-मंडी थाने के थाना प्रभारी सुशील कुमार सैनी ने बताया कि हमने महिला के पति और देवर के खिलाफ दफा 376 (दुष्कर्म), 307 (हत्या की कोशिश), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाने की सजा), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है. यह घटना गुरुग्राम में हुई है, मामले को संबंधित पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़े…बहु की आतंकी से तंग आकर बुजुर्ग सास ने मांगी इच्छामृत्यु…रो-रोकर कर रही एसपी ऑफिस में जमकर हंगामा

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button