क्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म का दुर्लभ मामला, ईटा भठ्टा में लेजाकर लड़की ने किया नाबलिग लड़के के साथ रेप

Girl raped the boy छत्तीसगढ़ से दुष्कर्म का अनूठा और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जशपुर जिले की 22 साल की एक लड़की को नाबालिग लड़के से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया। लड़की ने छत्तीसगढ़ जशपुर जिले के 17 साल के एक लड़के को मध्य प्रदेश के एक ईंट भट्टे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़े :- सेक्स से जुड़ी इस गलती की वजह आप हो सकते हैं मंकीपॉक्स के शिकार, WHO ने दी चेतावनी

जशपुर के पत्थलगांव क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़के के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ दुष्कर्म व बंधक बनाने के अपराध में केस दर्ज किया है। घटना नवंबर 2021 की है। लड़के के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 28 जुलाई 2022 को केस दर्ज किया।

पीड़ित लड़के के पिता द्वारा कराई गई शिकायत के अनुसार उनका 17 साल का बेटे 8 नवंबर 2021 की रात लापता हो गया। उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उसे बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर थाना पत्थलगांव में धारा 363 के तहत 27 जुलाई 2022 को अपराध पंजीबद्ध किया गया। इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की। Girl raped the boy

ये भी पढ़े :- These 6 Zodiac Signs Have The Highest Sex Drive: इन 6 राशियों में होती है सबसे ज्यादा सेक्स ड्राइव

लड़के ने पूछताछ में यह कहा

अपहृत लड़के ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपी लड़की जूही डोम उसे बहला-फुसलाकर मध्य प्रदेश के एक अज्ञात ईंट-भट्ठे पर ले गई थी। वहां उसने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। जब उसने संबंध बनाने से इनकार किया तो उसके साथ मारपीट की गई। थाना पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी जूही डोम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसे गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। कोर्ट में पेश करने पर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। Girl raped the boy

ये भी पढ़े :- मुख्यमंत्री का निर्देश ,महिलाओं के कहने पर हटेगी शराब की दुकान, शराब की बोतल पर मिलेगा क्यूआर कोड

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button