क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

एकतरफा प्रेम में की हत्या: बात नहीं करती थी छात्रा, इससे नाराज आरोपी ने विवाद के बाद उसे मार डाला

राजनादगांव :- पुलिस ने 14 साल की छात्रा के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। One sided love murder आरोपी युवक छात्रा के गांव का ही रहने वाला है। जिसने एकतरफा प्रेम में वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के बाद आरोपी नागपुर भाग गया था। जिसे पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने प्रेसवार्ता लेकर पूरे मामले की जानकारी दी।

जरुरी खबर :- छत्तीसगढ़ : घर पर नहीं था पति, हाथ पैर बांध कर चला गया था काम पे , वापस आकर देखा तो उड़ गए होश

पुलिस ने बताया कि आरोपी 22 वर्षीय छबिल कुर्रे कोरोना काल के पहले गांव में रहता था, वह डोंगरगढ़ कॉलेज में पढ़ाई करता था। तब गांव में मृतका से वह बातचीत करता था। दोनों के बीच आम लोगों की तरह ही सामान्य बातचीत होती थी। लेकिन अचानक युवक काम की तलाश में नागपुर चला गया। One sided love murder

बीते साल उसकी शादी भी हो गई। इसके बाद भी वह छात्रा से बातचीत करने का प्रयास करता था। लेकिन छात्रा उसके बातों का जवाब पहले की तरह नहीं देती थी। इसी से आक्रोशित होकर आरोपी छबिल कुर्रे ने छात्रा की हत्या की योजना बना ली। 100 से भी अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले यहीं से मिला क्लू, ढूंढते नागपुर पहुंची पुलिस One sided love murder

जरुरी खबर :- मरते – मरते बचे कपल, ऐसा हुआ हादसा, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे खड़े

आरोपी ने योजना बनाने के करीब सात दिन पहले उसने योजना बनाई, जिसे 19 जुलाई को अंजाम दिया। आरोपी पहले दिन ही छात्रा को साथ ले जाते सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा था। लेकिन गाड़ी में नंबर नहीं होने और चेहरा स्पष्ट नहीं हो पाने की वजह से पकड़ से बाहर था।

पुलिस के बताया कि घटना से पांच दिन पहले आरोपी एक बाइक चोरी की और इसी बाइक को लेकर वह पहले भी छात्रा से मिलने का प्रयास किया था पर वह असफल रहा। एसपी ठाकुर ने बताया की जांच टीम ने 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, वहीं 200 से अधिक सीडीआर को खंगाला।

जरुरी खबर :- रेलवे प्लेटफॉर्म पर महिला के साथ दरिंदगी, 4 रेलवे कर्मचारियों ने किया गैंगरेप..जानें मामला

आरोपी बाइक झाड़ी में छिपाकर बस से नागपुर भाग गया था। जिसे मोबाइल लोकेशन के आधार पर ढूंढते हुए पुलिस नागपुर पहुंची। आरोपी नागपुर से भी भागने के प्रयास में था, जिसे समय रहते टीम ने गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच में पुलिस टीम ने शुरुआत से ही गंभीरता दिखाई और आखिरकार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button