पॉलिटिक्सबड़ी खबर

BJP के पूर्व विधायक को SDM ने लगाई फटकार, हिम्मत है तो नौकरी से निकाल कर दिखा, वॉयरल हुआ वीडियो

SDM reprimanded former MLA मध्य प्रदेश में उज्जैन से 50 किलोमीटर दूर बड़नगर में पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई और एसडीएम निधि सिंह के बीच बहस और तनातनी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। काम के दौरान भाजपा नेता की ओर से दबाव बनाए जाने पर जिस अंदाज में लेडी अफसर ने जिस अंदाज में उन्हें फटकार लगाई उसकी खूब चर्चा हो रही है।

जरुरी खबर :- हथोड़े और ब्लेड से की अपनी 12 साल पुरानी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या,और खुद भी किया सुसाइड,आखिर क्या है पूरा मामला

नौकरी को लेकर की गई टिप्पणी पर नाराज अफसर ने पूर्व विधायक को तमीज से बात करने की नसीहत देते हुए नौकरी से निकलवाने की भी चुनौती दी।

SDM reprimanded former MLA यह घटना 4 दिन पहले की है। जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। घटना स्थल बंगरेड ग्राम है। यहां लंबे समय से जलभराव की समस्या है। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद एसडीएम जेसीबी लेकर पहुंची थीं। तभी किसी ने पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई को बुला लिया। यहां दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गई।

जरुरी खबर :- बाल खींच-खींचकर एक दूसरे से लड़ाई कर रही ये लड़किया…एक दूसरे पर बरसा रही डंडे पे डंडा…

बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई अफसर से काम रोकने के लिए कह रहे थे। उनका कहना था कि किसी और जगह पाइप डालकर पानी की निकासी की जाए।

कुछ देर तो दोनों के बीच आराम से बातचीत हुई। लेकिन इस दौरान कथित तौर पर विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की नौकरी पर टिप्पणी कर दी। इससे निधि सिंह बेहद नाराज हो गईं। एसडीएम ने कहा, ”तमीज से बात करो, तू कौन होता है मुझसे यह कहने वाला कि कितने दिन नौकरी करोगी। तू मुझे मेरा काम मत सिखा, यहां से दफा हो जाओ। निकलवा देना मुझे नौकरी से निकलवा सकता है तो।” मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और पूर्व विधायक के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को वहां से हटा दिया। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की शिकायत कलेक्टर से और सीएम से की है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button