मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी, Karan Johar ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी के दो महीने बाद ही खुशखबरी देते हुए प्रेग्नेंट होने का ऐलान कर​ दिया है। इसके बाद से काफी लोगों के मन में ये सवाल उठने लगा था कि क्या आलिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी। इस बात का जवाब धोखे ही सही, लेकिन करण जौहर के मुंह से सच निकल ही गया। दरअसल करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन में के पहले एपिसोड में करण के मेहमान बने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शो का हिस्सा बनें। इस दौरान फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर साथ काम कर रहे रणवीर और आलिया ने शो पर मजेदार बातें कीं और कुछ राज भी खोले..

जहां आलिया ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्रोपोजल, शादी की प्लानिंग से जुड़ी बातें बताईं। वहीं रणवीर ने भी अपने अतरंगी खुलासों से माहौल बना दिया। लेकिन फिलहाल जनता का ध्यान जिस बात पर जा अटका है, वो है करण का एक खुलासा, जो उन्होंने शायद अनजाने में कर दिया.(Karan Johar opens up on Alia Bhatt Pregnancy)

read also-रायपुर में बॉयफ्रेंड की मौत से दुखी गर्लफ्रेंड ने किया मरीन ड्राइव में सुसाइड, पढ़े यह पूरी खबर

‘कॉफी विद करण 7’ पर आलिया ने बताया कि जब उन्होंने अपने साथ एक गाने का शूट कर रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को, रणबीर के प्रोपोजल की बात बताई और उस खूबसूरत मोमेंट की फोटो दिखाई, तो उनकी आंख में आंसू आ गए। इस पर करण ने रणवीर से कहा कि वो अकेले नहीं हैं, जो आलिया के इस मोमेंट के बारे में जानकर रो पड़े थे.(Karan Johar opens up on Alia Bhatt Pregnancy)

Read More-बदली गई साप्ताहिक छुट्टी,अब सरकारी स्कूल के बच्चे sunday भी जायंगे स्कूल…

करण ने बताया कि जब आलिया उन्हें ये गुड न्यूज देने आईं, तो उनका ‘बैड हेयर डे’ चल रहा था यानी उनके बाल ही सेट नहीं हो पा रहे थे। वो एक कैप लगाए परेशान बैठे हुए थे, मगर जो खबर उन्हें मिली उसे सुनकर वो रोने लगे। आलिया ने पूरी कहानी बताते हुए कहा, ” करण ने एक बड़ी सी बेसबॉल कैप लगाई थी और अपनी अमीरी वाली ब्लैक स्वेटशर्ट पहने, धर्मा (करण की कंपनी) ऑफिस में बड़ी से कुर्सी पर बैठे हुए थे। मैंने सारी बात बताकर कहा- करण मैं शादी करने जा रही हूं।”

आलिया ने करण के रोने की नकल करते हुए बताया कि कैसे वो हाथ में कॉफी मग पकड़े हुए रोने लगे थे और सिर्फ एक बात बोल पाए- “मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।” इन्टरनेट की जनता बहुत तेज याददाश्त वाली है, अब उन्हें ये याद आ गया है कि करण ने कुछ ही दिन पहले एक इंटरव्यू दिया था। और उसमें आलिया की प्रेग्नेंसी का पता चलने पर अपना रिएक्शन बताते हुए करण ने बिल्कुल यही ‘बैड हेयर डे’ वाली बात बताई थी।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button