कोरोनाबड़ी खबर

Corona Return-ताबड़तोड़ बढ़ रहा कोरोना, फिर लग सकता है लॉकडाउन! इन राज्यो को ठोस चेतवानी

देश के कई राज्यों में कोरोना के मामलें खतरनाक स्पीड के साथ बढ़ रहे हैं। अगर समय रहते इसके रोकथाम के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई, तो मामला हाथ से निकल जाएगा। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक देश के महाराष्ट्र, केरल और दिल्ली जैसे बड़े राज्यों में हालत पहले जैेसे हो रही है.

Read more-छत्तीसगढ़-स्कूल में फैला कोरोना संक्रमण,दो दिनों के लिए बंद किया गया ये स्कूल,पॉजिटिव हुए प्रिंसिपल और टीचर


केरल में स्थिति गंभीर

Lockdown may be imposed again in these states of the country- केरल में एक महीने से रोजाना औसतन 3,000 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। केरल में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3,322 नए मामले मिले और दो मरीज़ों ने दम तोड़ दिया। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, केरल में पिछले 24 घंटों में 3,258 मरीज बीमारी से ठीक हुए। राज्य में कोविड-19 के उपचाराधीन मामलों की संख्या बढ़कर 28,720 हो गयी.

Read moreपढ़ाई ना करने पर कोचिंग टीचर ने लात-घूंसे से की बच्चे की जमकर पिटाई, मारते-मारते डंडा भी टूटा, मन को विचलित करने वाला वीडियो वायरल

महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2,962 नए मामले सामने आए। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में कहा गया है कि नए मामलों में से 761 मुंबई से सामने आए हैं। Omicron के सब-वेरिएंट BA.4 से संक्रमण का एक और मामला सामने आया है। छह रोगियों की मौत हुई है। इससे एक दिन पहले शनिवार को राज्य में संक्रमण के 2,971 मामले सामने आए थे और पांच रोगियों की मौत हुई थी.(Lockdown may be imposed again in these states of the country)

Read more-छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार के साथ दुष्कर्म,अपने घर रात रुकने की बहाने ले गया घर और किया घिनौना काम…

राजधानी दिल्ली (Delhi) में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 648 नए मामले सामने आए। वहीं 5 लोगों की मौत हुई। इस दौरान 785 मरीज ठीक हुए। राजधानी में सक्रिय मरीजों की संख्या 3,268 है और सकारात्मकता दर बढ़कर 4.29 फीसदी हो गई है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button