छत्तीसगढ़बड़ी खबर

नए बने सदस्यों में, नए प्रत्याशियों को लेकर खासा उत्साह-

डोंगरगढ़ – लगभग 20 साल के लंबे अंतराल के बाद अब जाकर माँ बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट समिति डोंगरगढ में युवाओं को सदस्य बनने का मौका मिला। जिसे लेकर सभी वर्ग में खासा उत्साह देखा जा रहा है। ज्ञात हो कि ट्रस्ट समिति में पिछले दिनों साधारण श्रेणी की सदस्यता खोली गई थी, जिसमें तकरीबन 1500 से अधिक सदस्य बन पाए थे.(There is a lot of enthusiasm)

22 जून के होने वाले इस चुनाव में नगर के भैया जी पैनल और मातेश्वरी पैनल के बीच सीधा मुकाबला है। जिसमे दोनो ओर से बनाये गए प्रत्याशियों में से संरक्षक श्रेणी में 7 , आजीवन श्रेणी में 5 व साधारण श्रेणी में 3 व्यक्तियों का चूना जाना है। परन्तु नए बने सदस्यों की वजह से ऐसा पहली बार देखा जा रहा है कि संरक्षक श्रेणी और आजीवन श्रेणी में लोगो की दिलचस्पी नही है बल्कि साधारण श्रेणी में मुकाबला रोचक बन पड़ा है। इसी श्रेणी में दो व्यक्तियों ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भी मैदान में है.

read also-एक और परी का Video Viral-पुलिस अधिकारी की वर्दी का कॉलर पकड़कर खड़ी है महिला,और पुलिस वाला बेबस खड़ा…

जो क्रमश प्रमोद ठाकुर, अशोक साहू जो पहले भी समिति में ट्रस्टी रह चुके है जो निर्दलीय के तौर पर मैदान में है। साथ ही मातेश्वरी पैनल ने पूर्व में लगातार रहे ट्रस्टी संजीव गोमस्ता, बबलू शांडिल्य व पहले भी ट्रस्ट चुनाव लड़ चुके गौतम चोपड़ा को अपना प्रत्याशी बनाया है जबकि भैया जी पैनल ने अपने तीनो नए बने सदस्यों को प्रत्याशी के तौर पर उतारा है। जिसमें सौमित्र सोनी जो नगर के प्रमुख उभरते हुए युवा चहरे के तौर पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए है.

साथ है साहू समाज के युवा चेहरे के रूप में वीरेंद्र साहू (वीरू) को प्रत्याशी बनाया गया है व नगर के समाजसेवी संस्था हनुमान भक्त समिति के प्रमुख कौतुभ (हनी गुप्ता) को प्रत्याशी बनाया है। जिसे लेकर नए बने सदस्यों में खासी चर्चा देखी जा रही है पर यह परिणाम के बाद ही तय होगा कि नए बने मतदाता, नए प्रत्याशियों को चुनते है या सालों से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को चुन कर समिति में दोबारा भेजेते है पर वर्तमान में नए सदस्यों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.(There is a lot of enthusiasm)

read also-छत्तीसगढ़ में कल भारी बारिश की चेतावनी,कई जिलों में बिजली गिरने की आशंका, प्रदेश में मानसून सक्रिय

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button