क्राइमविदेश

Bolero crush family member-तेज रफ़्तार बोलेरो ने छीन ली 5 लोगो की जिंदगियां, कलेक्टर ने नियमानुसार मुआवजा देने की घोषणा की

एमपी के ग्वालियर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। तेज रफ्तार बोलेरो ने पांच जिंदगियां छीन ली है। परिवार मुरैना से ग्वालियर वैवाहिक कार्यक्रम में आया था। वापस जाने के लिए लोग बस का इंतजार कर रहे थे, इस दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया। घटना बड़ा गांव के नजदीक हाइवे पर हुई है। आक्रोशित लोगों ने हाइवे पर चक्का जाम कर दिया। सूचना पर कलेक्टर और एसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। कलेक्टर ने नियमानुसार मुआवजा देने की घोषणा की.(Bolero crush family member)

READ ALSO-Chhattisgarh monsoon news-छत्तीसगढ़ में जल्द आएगा मानसून, प्रदेश में नौतपा बेअसर

वहीं, पुलिस ने घटना में शामिल बोलेरो और उसके चालक को ढूंढ निकाला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। दरअसल, ग्वालियर के बिजौली थाना क्षेत्र में बड़ा गांव के पास हाइवे पर गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क पर बस का इंतजार कर रहे पांच लोगों को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया और फरार हो गई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में एक पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चियां शामिल हैं। मरने वालों के नाम पप्पू जाटव, राजाबेटी, राजाबेटी जाटव, पूनम और रेशमा बताए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग मुरैना के बसई गांव से ग्वालियर में एक लगन फलदान कार्यक्रम में बिजौली थाना क्षेत्र के गांव में आए थे। कार्यक्रम के बाद मुरैना जाने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी एक बोलेरो तूफानी रफ्तार में आई और इन पांचों को कुचलते हुए चली गई।

बदला लेने के लिए पति को मायके ले गई पत्नी, भाइयों के साथ रॉड और ईंट से पीटा, युवक ने पुलिस से मांगी मदद

घटना के बाद चीख पुकार मच गई। आसपास के गांव वाले इकठ्ठा हो गए और हाइवे जाम कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। लोग बोलेरो को पकड़ने और मुआवजा देने की मांग करने लगे। बहुत समझाइश के बाद भी चक्का जाम नहीं खुला तो कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह और एसएसपी अमित सांघी भी मौके पर पहुंचे।

एसएसपी ने कहा कि दुर्घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए हैं, जल्दी ही गाड़ी पकड़ में आ जाएगी। शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है। उधर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि घटना दुखद है, शासन की तरफ से जो भी आर्थिक सहायता बनती है वो मृतकों के परिजनों को दी जाएगी.(Bolero crush family member)

READ ALSO-ये इश्क़ नहीं आसान हर मुश्किल इसे पाना हैं…प्यार में 22 साल की लड़की ने सात समंदर पार कर पहुंची अपने बॉयफ्रेंड से मिलने

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button