छत्तीसगढ़बड़ी खबर

CG News – दर्दनाक सड़क हादसे में एक साथ 6 लोगों की मौत, अस्थि विसर्जन कर लौट रहा था परिवार…

प्रदेश में सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। नेशनल हाइवे 30 पर बोड्‌डुगुडेम के पास मंगलवार को दोपहर करीब साढ़े 3 बजे करीब हुए सड़क हादसे में मृत 8 लोग एक ही परिवार व रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि बोलेरो से भद्राचलम में अस्थि विसर्जन कर परिवार के लोग लौट रहे थे।

विगत 14 नवंबर को धनोरा थाने में खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने वाले सहायक आरक्षक सजेंद्र ठाकुर का अंतिम संस्कार करने के बाद उनकी अस्थियों को विसर्जित करने के लिए परिवार के सदस्य भद्राचलम गए थे। भद्राचलम में अस्थियों का विसर्जन कर लौट रहे थे। बोड्‌डुगुडेम के पास ट्रक से उनकी भिड़ंत हो गई। ये भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए।

Read More: CG NEWS: सहायक खाद्य अधिकारी निलंबित… काम में लापरवाही बरतने का था आरोप

घायलों को इलाज के लिए भद्राचलम के अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दो और ने दम तोड़ दिया। फिलहाल 2 का इलाज अस्पताल में जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक कोंडागांव जिले के धनोरा थाने में पदस्थ सहायक आरक्षक सजेंद्र ठाकुर 35 साल बीते कुछ समय से पारिवारिक कारणों से मानसिक रूप से परेशान था। इसी परेशानी के चलते उसने विगत 14 नवंबर को अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।

CG painful road accident- उनकी अस्थियों को विसर्जित करने के लिए परिवार के सदस्य भद्राचलम गए थे। कोंटा से करीब 30 किमी की दूरी पर हुई भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वहीं बोलेरो में पीछे बैठे लोग बाहर फिंका गए और 4 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं सामने की सीट पर बैठे ड्राइवर व बुजुर्ग पूरी तरह से फंस गए थे और यहीं उन्होंने भी दम तोड़ दिया.

Read More: राजधानी में युवक ने माता, पिता, और दादी की हत्या की…. ड्रग्स के नशे में था आरोपी

CG painful road accident- बाद में किसी तरह स्थानीय पुलिस ने उनके शवों को बाहर निकाला। बाद में घायलों को इलाज के लिए भद्राचलम के अस्पताल में भर्ती करवाया। बोलेरो में परिवार के लोग भद्राचलम पहुंचे, जहां अस्थियों को विसर्जित किया। इसके बाद वे वापस आ रहे थे। भद्राचलम से लौटने के दौरान बोड्‌डूगुड़ेम के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के साथ बोलेरो की भिड़ंत हो गई। ये भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई। मृत सदस्यों की पहचान अब तक नहीं की जा सकी है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button