क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: 4 दरिंदों ने नर्सिंग की छात्रा से चलती कार में किया गैंगरेप, नौकरी लगवाने का दिया था झांसा, पढ़े पूरी खबर…

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नर्सिंग की एक आदिवासी छात्रा से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. छात्रा को नौकरी लगवाने के बहाने ले गए चार लोगों ने कार में नशीला पदार्थ दिया, जिससे वो बेहोश हो गई. बेहोशी के दौरान बदमाशों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जब छात्रा को होश आया तो उसने चिल्लाना शुरु कर दिया. जिसके बाद बदमाशों ने उसे कार से उतारकर फरार हो गए. छात्रा थाने में पहुंचकर इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नौकरी लगवाने का दिया झांसा
दरअसल, बैतूल जिले की रहने वाली आदिवासी छात्रा ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र में रहकर नर्सिंग की तैयारी करती है. छात्रा ने पुलिस को शिकायती आवेदन में बताया कि नर्सिंग की पढ़ाई के दौरान उसकी पहचान सहपाठी कृष्ण शर्मा से मुलाकात हुई थी. कृष्ण शर्मा ने छात्रा को अपने तीन साथियों लाल सिंह, मोहर सिंह त्यागी और नरेश सिंह के साथ कार में भेज दिया और कहा कि यह उसे किसी अच्छे हॉस्पिटल में नौकरी पर लगवा देंगे.

3 दिनों तक चलती कार में किया गैंगरेप
छात्रा इन लोगों की बातों में आ गई और उनके साथ चली गई. इस दौरान छात्रा को बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ दे दिया. इसके बाद कि छात्रा बेहोश हो गई. जिसके बाद बदमाशों ने छात्रा के साथ तीन दिन तक गैंगरेप किया. चारों ही बदमाश छात्रा को इधर-उधर घुमाते रहे. इस बीच सात नंबर चौराहे के पास छात्रा को होश आया और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. तभी हाईवे के किनारे बदमाश उसे छोड़कर भाग निकले.

चारों आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से देखते हुए चारों बदमाश कृष्ण शर्मा, लाल सिंह,मोहर सिंह त्यागी और नरेश सिंह के खिलाफ गैंगरेप, दलित उत्पीड़न, धमकाने और आपराधिक षडयंत्र करने की धाराओं में मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button