कवर्धाक्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Accident News: पुलिस की 3 गाड़ियां अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक से जा टकराई हादसे में, 1 आरक्षक की मौके पर मौत 4 पुलिसकर्मी घायल…

कवर्धा: छत्तीसगढ़ में एक्सीडेंट के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कभी कोई किसी को ठोकर मार देता है तो कभी गाड़ियां टकरा जाती है। कई बार बड़े हादसों की वजह से लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। इसी बीच कवर्धा जिले के रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे-30 पर पुलिस की 3 गाड़ियां खड़े ट्रक से जा टकराई। जिसमें एक आरक्षक की मौत हो गई है। वहीं 4 पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं। यह भयानक हादसा रविवार रात को हुआ है।

बता दें, मृतक आरक्षक नेतराम धुर्वे अपनी ड्यूटी खत्म करके बाइक से जा रहे थे। इसी बीच सिंहपुरी गांव के पास उनकी बाइक खड़े ट्रक से टकरा गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई है।

पेट्रोलिंग गाड़ी कैसे टकराई
जानकारी के मुताबिक, तेज बारिश के चलते पेट्रोलिंग वाहन अचानक खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसके बाद स्कॉर्पियों चकनाचूर हो गई और कार में बैठे एएसआई विजय कश्यप और कौशल साहू घायल हो गए हैं। इसी बीच डबल हादसा होते हुए दिखाई दिया, क्योंकि तेज रफ्तर ट्रक ने भी पुलिस की दूसरी वैन को पीछे से आकर ठोकर मार दी।

घायलों को पहुंचाया हॉस्पिटल
घायल हुए 4 पुलिसकर्मियों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वहीं मृत आरक्षक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button