ज्योतिष/ धर्मबड़ी खबर

28 मार्च 2022 – क्या कहती हैं आपकी गृह दशाएं कैसा रहेगा आज आपका दिन, जानिए क्या हैं आज का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा। व्यवसाय कर रहे लोग यदि अपने पिताजी की सलाह पर चलेंगे, तो वह वह लाभ अवश्य कमाएंगे। माता जी के स्वास्थ्य में अकस्मात गिरावट के कारण आपको परेशानी होगी और आप अपने कुछ जरूरी कार्यों की ओर भी ध्यान नहीं देंगे। आपके अंदर जो बोलने की कला है, वह आपको मान सम्मान दिलवाएगी, इसलिए उसमें मधुरता बनाए रखें। विद्यार्थियों को परीक्षा में कमजोर विषयों पर पकड़ बनाकर मेहनत करनी होगी, तभी वह सफलता हासिल कर सकेंगे, जो लोग किसी नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं,

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। कार्यक्षेत्र में भी आपको आशातीत सफलता मिलने के योग बनते दिख रहे हैं। आपको अपनी संतान से किए हुए वादों को पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती है। आप उन्हें कहीं पिकनिक पर भी लेकर जा सकते हैं। सायंकाल के समय आप किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित होंगे। आपको आज अपने भविष्य में लिए गए किसी निर्णय के लिए पछतावा होगा, जिसके लिए आपको माफी मांगनी पड़ सकती है।

मिथुन
मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण निर्णयों को लेने के लिए रहेगा, इसलिए आपको किसी भी कोर्ट-कचहरी के मामले को नजरअंदाज नहीं करना है, नहीं तो वह आपका कोई भारी नुकसान करवा सकता है। यदि कोई विपरीत स्थिति उत्पन्न हो, तो आपको उसमें धैर्य बनाकर रखना होगा। आज आपको आपका उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी।

राशि
कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। नौकरी से जुड़े जातकों को प्रमोशन, वेतन वृद्धि जैसी कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी, लेकिन सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को अपने कार्य की ओर ध्यान देना होगा, नहीं तो उनसे कोई बहुत बड़ी गलती हो सकती है। आपके सामने व्यापार में कुछ चुनौतियां आएंगी। आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके ही बाहर निकल सकेंगे। आपको यदि किसी की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें, लेकिन ध्यान रहे,

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। नौकरी से जुड़े जातकों को अपने कुछ गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा। आपका अपना कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है। आपकी अपने मित्र अथवा किसी परिजन से मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके कुछ पुराने गिले-शिकवे भी दूर होंगे। ससुराल पक्ष से साले व बहनोई से आपको लेनदेन करने से बचना होगा, नहीं तो वह आपके रिश्तो में दरार पैदा करवा सकता है। आपको व्यापार में मन मुताबिक लाभ मिलने के कारण आप प्रसन्न रहेंगे, जिसके कारण आप अपने ऊपर कुछ धन भी व्यय करेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है, जो लोग विदेशी कंपनियों से व्यापार करते हैं, उनको आज कुछ नई योजनाओं का पता चलेगा और वह उसमें अपना धन भी लगाएंगे। जीवनसाथी और संतान पक्ष की ओर से आपको कोई सुखद सूचना सुनने को मिलेगी। आपको अपने मन में चल रही कुछ परेशानियों को अपने पिताजी से साझा करना होगा, नहीं तो आप परेशान रहेंगे और किसी गलत फैसले को भी ले सकते हैं। बहन के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो वह किसी परिचित की मदद से दूर होगी। आपको सामाजिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होने से पहले ध्यान देना होगा कि आपका कोई शत्रु आप की छवि को खराब करने की कोशिश न करे।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आपको अपने कुछ परिचितों पर भरोसा करने से बचना होगा, क्योंकि वह आपको धोखा देने की पूरी कोशिश करेंगे। जिन लोगों ने साझेदारी में किसी व्यापार को किया हुआ है, उनको आज अपने पार्टनर की बातों को सुनना व समझना होगा, तभी उन्हे किसी निर्णय को लेना बेहतर रहेगा। यदि आप अपने धन को शेयर बाजार, एफबी आदि में निवेश करेंगे, तो वह भविष्य में आपके लिए लाभ देने वाला रहेगा। आपके भाइयों के साथ यदि कोई विवाद चल रहा था, तो वह समाप्त होगा, लेकिन पारिवारिक जीवन कुछ तनाव भरा रहेगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई प्रसन्नता भरा समाचार सुनने को मिल सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कुछ कठिनाइयों भरा रहेगा, लेकिन भाग्य का साथ मिलने से आप उन कठिनाइयों को पार करके आगे बढ़ेंगे। यदि आप अपने धीमी गति से चल रहे व्यवसाय के लिए किसी व्यक्ति अथवा संस्था से ऋण लेने की सोच रहे हैं, वह आपको आसानी से मिल जाएगा। आप अपने मित्रों व परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। यदि आपको कोई इन्वेस्टमेंट का प्लान समझाए, तो आपको रणनीति से बचना होगा, नहीं तो वह आपको अपने चंगुल में फंसा सकता है। आप अपने रुके हुए कार्य को पूरा करने के लिए प्रयासरत रहेंगे और उन्हें पूरा करके की चैन से बैठेंगे। सायंकाल के समय आपको कुछ थकान का अनुभव होगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भौतिक सुखों में वृद्धि का दिन रहेगा। आपको आज भरपूर सुख मिलेगा और आप अपने लिए कुछ समय निकालेंगे, जिसके कारण आपके माता पिता और परिवार के सदस्य भी प्रसन्न रहेंगे। परिवार में छोटे बच्चे आपसे कुछ फरमाइश

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button