उत्तर प्रदेशक्राइमदेशबड़ी खबर

2 भाइयो ने अपनी ही सगी बहन को जलाया जिन्दा, पूरा मामला जानने के बाद उड़ जायँगे होश, पढ़े पूरी खबर…

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो भाइयों ने मिलकर अपनी ही बहन को मौत के घाट उतार दिया. दो भाइयों ने अपनी बहन के गला दबाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद पेट्राल डालकर उसे जिंदा जला दिया. बताया जा रहा है कि युवती दूसरे समुदाय के युवक से प्यार करती थी. इसी बात को लेकर यह खौफनाक मौत दी गई. दोनों हत्यारोपी भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

अतरौली थाना क्षेत्र में पंवाया गहदो मार्ग पर 30 मई को सड़क किनारे एक युवती का अधजला शव मिला था. पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश शुरू की थी. शव की पहचान काकोरी के कायस्थाना मोहल्ला निवासी संगीता सैनी उर्फ बिट्टी (18) के रूप में हुई थी. हरदोई पुलिस ने रविवार को वारदात का खुलासा किया. एसपी पूर्वी नृपेंद्र के मुताबिक संगीता का प्रेम प्रसंग स्थानीय इलाके के निवासी रहीम से था.

परिजनों को इसकी जानकारी थी. बहुत मना करने पर भी जब संगीता ने उससे संपर्क नहीं तोड़ा तो दोनों भाई दुर्गेश सैनी और शंकर उर्फ रवि 30 मई को ओमनी कार से उसे लेकर अतरौली पहुंचे. गहदो मार्ग पर कार खड़ी कर उसका गला दबाया. जब वह बेसुध हो गई तो उसे एक बड़ी पन्नी में लपेटा और सड़क किनारे उसके ऊपर पतवार रखकर पेट्रोल डाल आग लगा दी थी.

आरोपियों ने बताया कि करीब एक महीने से वह वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे. घटना से एक दिन पहले ही एक बोतल पेट्रोल खरीदकर लाए थे. उनका कहना था कि शव की पहचान न हो सके इसलिए उसे जलाने की साजिश रची थी. किया भी वहीं, लेकिन पुलिस के जाल में फंस गए. आरोपी बोले कि जब गला दबाया था तब संगीता बेहोश सी हो गई थी. थोड़ा घबरा गए थे, इसलिए सोचा कि जब आग लगाएंगे तो सांसें बंद ही हो जाएंगी. इसलिए तुरंत आग लगा दी.

दोनों भाइयों ने संगीता से 30 मई को कहा कि अतरौली निवासी मौसी की तबीयत खराब है. उनको देखने के लिए चलना है. इसलिए वह राजी हो गई. ओमनी कार से तीनों घर से निकले. अतरौली इलाके में पहुंचने के बाद कार रोकी. फिर अचानक से दोनों कार की पिछली सीट पर गए. शकर ने संगीता को पकड़ा और दुर्गेश ने उसका गला दबा दिया. बेहोश होने पर जिंदा जला दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button