क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: 19 वर्षीय युवती ने की पंखे पर फांसी लगाकर आत्महत्या…

भिलाई: कैंप-1 निवासी एक युवती ने सोमवार monday की शाम को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या suicide by hanging कर ली। युवती अपने पिता और भाई के साथ रहती थी। घटना के समय उसक पिता Father किसी से बाहर गया था और भाई काम पर गया था। शाम को उसकी सहेली उसे बुलाने के लिए आई तो उसने उसकी लाश को फंदे से झूलता देखा। इसके बाद उसने पड़ोसियों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर वैशाली नगर पुलिस Vaishali Nagar Police ने शव को चीरघर भिजवाया है। घटना का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान आरती राय (19) के रूप में की गई है। सोमवार की शाम को करीब सात बजे उसकी एक सहेली उसे बुलाने के लिए घर पर गई। काफी आवाज लगाने पर भी जब आरती ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसने खिड़की से झांककर देखा तो आरती की लाश Aarti’s dead body पंखे से झूल रही थी। इसके बाद उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां पहुंचे और मृतका के पिता व पुलिस Deceased’s father and police को जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मृतका Deceased’s की मां की पहले ही मौत हो चुकी है। उसकी बड़ी बहन की शादी जलेबी चौक कैंप-1 में हुई है। वो अपने पिता और भाई के साथ कैंप-1 में किराये के मकान में रहती थी। वो पढ़ाई भी छोड़ चुकी थी had also left studies और घर पर ही रहती थी।

सोमवार को उसका पिता किसी काम से बाहर गया हुआ था और उसका भाई ड्यूटी पर गया हुआ था। इसी दौरान उसने फांसी लगा ली। घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। मौके से कोई सुसाइड नोट Suicide note भी नहीं है। पुलिस ने मृतका का मोबाइल जब्त mobile confiscated कर लिया है। ताकि मौत के कारणों का पता लगाया जा सके। वैशाली नगर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button