क्राइमछत्तीसगढ़दुर्गदेशबड़ी खबर

Chhattisgarh Crime: 16 साल के नाबालिग का हाथ पैर बांधकर बेरहमी से लात-घूंसों से की पिटाई, पढ़े पूरी खबर…

दुर्ग: स्टील सिटी भिलाई में नशे के सौदागरों की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ बदमाश पुलिस से मुखबिरी के शक में एक 16 साल के नाबालिग का हाथ पैर बांधकर बेरहमी से लात-घूंसों और बेल्ट से पिटाई करते नजर आ रहे है. बता दें कि वीडियो में दिखने वाले बदमाश आदतन अपराधी है और भिलाई 3 के CSEB कालोनी के आस-पास के इलाके में ये बदमाश गांजा और शराब बेचते है और इसी तरह से लोगों को परेशान करते है.

Chhattisgarh Crime: 16 साल के नाबालिग का हाथ पैर बांधकर बेरहमी से लात-घूंसों से की पिटाई, पढ़े पूरी खबर...
Chhattisgarh Crime: 16 साल के नाबालिग का हाथ पैर बांधकर बेरहमी से लात-घूंसों से की पिटाई, पढ़े पूरी खबर…

बता दें कि इन बदमाशों की वजह से सीएसईबी कालोनी के रहवासी काफी परेशान है. स्थानीय लोगो का आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस द्वारा अब तक बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

भिलाई 3 से सामने आए इस वारयल वीडियो में चार युवक नजर आ रहे है. दो बदमाश नाबालिग को पीटते हुए दिख रहे है. नाबालिग की पिटाई करने वाले बदमाश का नाम आयूश तिवारी (सफ़ेद शर्ट में) है, जो कि गांजा बेचने का काम करता है.

जानकारी के मुताबिक, सूखे नशे समेत शराब का अवैध कारोबार करने वाले इन बदमाशों ने सीएसईबी कालोनी के खंडर पड़े क्वाटरों पर कब्जा कर उसे नशाखोरी करने का अड्डा बना लिया है. इन बदमाशों के खिलाफ शिकायत के बावजूद पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं किए जाने की वजह से इनके हौसले बुलंद है, और अब ये बेख़ौफ़ होकर दबंगई करते नजर आ रहे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button