क्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

नवा रायपुर की सड़कों पर स्टंट करते 16 बाइकर्स पकड़े गए, पुलिस ने की करवाई…

नवा रायपुर : की सड़कों पर फरटि भरते हुए स्टंट करते 16 बाइकर्स 26 जनवरी को पकड़े गए। आइजी * रतनलाल डांगी, एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने स्टंटबाजों पर सख्ती से अंकुश लगाने को कहा है। इस पर एएसपी यातायात सचिंद्र कुमार चौबे के निर्देश पर 26 जनवरी को यातायात कायाबांधा थाना प्रभारी नवल किशोर कश्यप ने मंदिर हसौद और राखी पुलिस थाना प्रभारी के साथ नवा रायपुर में विशेष अभियान चलाकर स्टंटबाज बाइकर्स की घेराबंदी की।

एएसपी सचिंद्र चौबे ने बताया कि असुरक्षित रूप से वाहन चलाकर लोगों के जीवन को खतरे में डालने, मौके पर वाहन के कागजात पेश नहीं करने, बिना नंबर के वाहन चलाने पर पर मोटरयान अधिनियम के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर स्टंटबाज बाइकर्स पर कार्रवाई की गई। मंदिर हसौद पुलिस ने स्टंटबाज बाइकर्स संतोषीनगर के’ विमल जोशी. (22), ग्राम अटारी के अमित यादव ■ (28), ग्राम गुमा, उरला के संदीप रानाडे (18), छपोरा, विधानसभा के तरुण मंजारे (31), रामेश्वरनगर,

भनपुरी के धनेश साहू(20), न्यू प्रगतिनगर, बिरगांव के राकेश लोधी (20), संतोषीनगर के खेमराज साहू (19), ग्राम बनरसी, माना कैंप के अनस ओगरे (20), ग्राम सेमरिया, विधानसभा के मोहम्मद रिजवान (18) को पकड़ा। राखी थाना पुलिस ने नवा रायपुर के सतनाम चौक, दीनदयाल उपाध्याय चौक, मंत्रालय टर्निंग के आसपास सात बाइकर्स को स्टंट करते दबोचा। इनमें अटारी, नंदनवन के कमल कुमार बिरवंश (21), धनेली, धरसींवा के जय साहू (19), रामेश्वरनगर, भनपुरी के रवि कुमार साहू (22), गाजीनगर, बिरगांव के रोहित चौधुरी (19), माना कैंप के अमित मंडल (18) समेत उरला, धरसींवा क्षेत्र के दो नाबालिग शामिल हैं। ये बाइकर्स पल्सर, याम्हा, केटीएम, सुजुकी आदि वाहनों से फरर्राटे भर रहे थे।

इससे पहले भी यातायात पुलिस नवा रायपुर समेत आउटर की सड़कों पर बाइकर्स गैंग के विरुद्ध संयुक्त अभियान चला चुकी है। वाहन चालकों को चेतावनी दी गई है कि वे स्टंटबाजी न करें, अन्यथा बाइक जब्त करने के साथ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button